फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता का विश्वास बीजेपी के साथ: विपुल गोयल

0

हरियाणा में हैट्रिक लगाने जा रही है भाजपा: विपुल गोयल
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद
। हरियाणा में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और लोगों का विश्वास एवं समर्थन हमारे साथ है। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल का बुधवार को पुरानी सब्जी मंडी, ओल्ड मार्केट में नितिन गोयल एवं रोबिन गोयल ने हजारों लोगों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर विपुल गोयल के साथ किशन ठाकुर, पूर्व पार्षद सुभाष आहूजा, सागर ठाकुर, परविन्द्र उर्फ शंटी, संत गोपाल, शास्त्री जी आदि लोग मौजूद रहे। विपुल गोयल का फूल-मालाओं एवं पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

विपुल गोयल ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकजुट होकर पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ रही है और निरंतर लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते जनाधार से विपक्ष के होश उड़े हुए हैं। उन्होने कहा कि विपुल गोयल कोई नेता नहीं, बल्कि आप लोगों का बेटा है। ओल्ड फरीदाबाद विपुल गोयल की पहचान है, चाहे मैं चंडीगढ़ चला जाऊं या दिल्ली चला जाऊं। ओल्ड फरीदाबाद मेरा घर है और यहां के लोगों के लिए अगर मैं कुछ करता हूं तो यह कोई एहसान नहीं है, क्योंकि यह मेरा फर्ज है। उन्होंने कहा विपुल गोयल जो भी है, वो आप लोगों की वजह से है। विपुल गोयल ने कहा कि जो लोग धमकी दे रहे हैं, वो धमकी न दें, धमकी देने वालों को जवाब देना विपुल गोयल को अच्छी तरह आता है। आप लोग उनका आचरण और व्यवहार अच्छी तरह से जानते हैं। उनको एक गीदड़ पट्टा भी मिल गया तो आप जानते हैं, शहर का क्या हाल करेंगे। शहर में सभी दुकानदार मेरे भाई हैं, किसी की दुकान पर, किसी की रेहड़ी पर जाने से पहले अधिकारियों को 10 बार सोचना होगा।

विपुल ने कहा कि जो प्यार और आशीर्वाद आप लोगों से मिल रहा है, उसका अहसान मैं कभी नहीं चुका पाऊंगा। विपुल ने लोगों से कहा कि आप लोग ये 10 दिन मुझे दे दो। दस दिन विपुल गोयल बनकर मेहनत कर लो, वादा करता हूं आपको कभी पीछे मुडक़र देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। विपुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सदैव लोगों को भ्रमित करने का काम किया है। दलितों को यह कहकर डराया कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी, लेकिन भाजपा ने आरक्षण खत्म किया। इसलिए इनके बहकावे में न आएं और एक बार फिर से प्रदेश में बनने जा रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अपना सहयोग दें। एक-एक वोटर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट कर अपने भाई विपुल गोयल को विजयी बनाने में सहयोग दें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार विपुल गोयल ने 2014 में जीतने के बाद हॉस्पीटल, स्कूल, सीवरेज, सडक़ें बनवाई, उसी प्रकार 2024 में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र को फिर से चमकाने का काम करेंगे। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने हाथ खड़े कर विपुल गोयल को भारी मतों से विजयी बनाने का आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *