आर्य समाज व छत्तीय बिरादरी द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

0

city24news@ब्यूरो
फरीदाबाद। इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं राजा नाहर सिंह के वंशज सुनील तेवतिया का आज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव मित्रोल में आर्य समाज व छत्तीय बिरादरी द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्री तेवतिया का पगड़ी बांधकर व माला पहनाकर स्वागत किया गया।
उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए श्री तेवतिया ने कहा है कि हरियाणा सरकार रोजगार देने में देश में सबसे अंतिम स्थान पर आ गई है। आज 38 प्रतिशत युवा हरियाणा में बेरोजगार घूम रहा है। एमबीए-बीबीए पास छात्र-छात्राएं आज नौकरी के लिए धक्के खाने के लिए मजबूर है। इनेलो की सरकार बनने पर सबसे पहली प्राथमिकता सरकार की युवाओं को रोजगार मुहैय्या करवाना होगा और हर घर में एक रोजगार अवश्य दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जंगलराज जैसा वातावरण है, न ही पीने का पानी है और सडक़ों में गड्डे है या गड्डे में सडक़ है पता ही नहीं चलता। श्री तेवतिया ने युवाओं व ग्रामीणों से कहा कि आने वाला राज इनेलो का होगा और हर व्यक्ति को उसका हक मिलेगा। इनेलो ही सही मायने में ताऊ देवीलाल के सपनों की पार्टी है, अगर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनी तो फिर से स्व. देवीलाल की योजनाओं का लाभ लेगें। बुजुर्गों की पैंशन जहां 7500 रूपए होगी। वहीं हर घर में एक सिलेण्डर फ्री दिया जाएगा। प्रत्येक घर को एक नौकरी व बेरोजगारी भत्ता 21 हजार रूपए होगा।
इस अवसर पर युवा इनेलो के जिला अजय चौधरी, ज्ञानसिंह चौहान, मास्टर बिसनसिंह, दुलीचंद महासेजी, मानसिंह, यशपाल, दयाराम, करणसिंह, आचार्य आनंदमित्र, नारायण आर्य, गौतम तेवतिया, प्रमोद दीक्षित सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *