‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई 62 करोड़ के पार, क्‍या बन पाएगी हिट?

0

City24news@भावना कौशिश

बॉक्‍स ऑफिस पर जहां ऋतिक और दीपिका की फिल्‍म ‘फाइटर’ का बस्‍ता अब पैक हो चुका है, वहीं ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमा की रफ्तार भी स्‍थ‍िर, लेकिन धीमी हो गई है। शुक्रवार को इन फिल्‍मों की असली परीक्षा शुरू होगी, जब तीन नई फिल्‍में सिनेमाघरों में दस्‍तक देंगी।

बदलते मौसम की तरह भारतीय बॉक्‍स ऑफिस का मिजाज भी सुस्‍त हो चला है। एक ओर जहां ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ अब अपने आख‍िरी दौर में पहुंच चुकी है, वहीं शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी सधी हुई रफ्तार में आगे बढ़ रही है। रिलीज के बाद 12 दिनों में इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म ने देश में 62 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई तो कर ली है। लेकिन शुक्रवार को रिलीज हो रही तीन नई फिल्‍मों के कारण अब इसे भी झटका लगने के आसार हैं। हालांकि, उम्‍मीद यही है कि वीकेंड में इस फिल्‍म की कमाई में एक बार फिर उछाल देखने को मिलेगा।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 12वें दिन मंगलवार को 2.05 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। एक दिन पहले फिल्‍म ने 2.25 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्‍म का टोटल कलेक्‍शन जहां देश में अब 62.50 करोड़ रुपये है, वहीं वर्ल्‍डवाइड इसने 107 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है। अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्‍शन में बनी इस फन फिल्‍म के सामने असली चुनौती शुक्रवार से शुरू होगी, जब विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ और यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ रिलीज होगी।

शुक्रवार को सिनेमा लवर्स डे पर बढ़ सकती है कमाई

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट 75 करोड़ रुपये है। यह फिल्‍म 12 दिनों में अपने आधे बजट से अध‍िक की कमाई कर चुकी है। ऐसे में इसके पास 2024 की पहली हिंदी हिट बनने का मौका है। इस फिल्‍म की अब तक की कमाई में एक खास बात यह रही है कि वैलेंटाइन डे से लेकर वीकेंड तक, हर मौके पर इसने खूब उछल-कूद मचाई है। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि अपने तीसरे वीकेंड में नई रिलीज फिल्‍मों के बीच एक बार फिर यह ऐसा ही कमाल करेगी। अच्‍छी बात यह है कि शुक्रवार को पीवीआर-आईनॉक्‍स में 99 रुपये में फिल्‍म देखने का ऑफर है। लिहाजा, कमाई का मौका यहां भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *