चाकू की नोंक पर आढ़ती को बंधक बनाकर लूटा, वीडियों हुई वायरल

0

City24news/कविता गौड़
फरीदाबाद। आजकल बदमाश फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदातों को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में साफ नजर आ रहे है। ऐसा ही एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां सेक्टर-16 पुलिस चौकी के पास स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने सुबह एक आढ़ती को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और करीब 70 हजार रुपये लूट लिए और कुछ दूर जाकर आढ़Þती को मारपीट कर चलती कार से धक्का देकर फैंक दिया और फरार हो गए। घायलावस्था में अढ़ती को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सेक्टर -17 थाना की पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला: सेक्टर-16 में स्थित मंडी में आढ़ती का काम करने वाले माम राज ने बताया कि वह ओल्ड फरीदाबाद के बाढ़ मोहल्ला में अपने परिवार के संग रहते है। रोजाना की तरह रविवार तड़के सुबह करीब चार बजे घर से पैदल सेक्टर-16 सब्जी मंडी जा रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर-16 सब्जी मंडी के पास पहुंचे, एक स्कॉर्पियो कार पर सवार कुछ बदमाश उनका रास्ता रोक लिया और चाकू दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया और अपनी कार में बिठा लिया। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और जेब में रखे करीब 70 हजार लूट लिए। साथ ही कुछ दूर जाकर उन्हें चलती कार से धक्का देकर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार आरोपियों द्वारा उन्हें खूब पीटा गया। इसमें उन्हें काफी चोट आई। जब आरोपियों ने उन्हें छोड़ दिया तो वह घायलावस्था में किसी तरह पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने कॉल कर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रविवार तड़के आढ़ती के साथ बंधक बनाने और लूटपाट की घटना सेक्टर-16 मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। प्राप्त सीसीटीवी कैमरे की वीडियो में चार-पांच बदमाश दिख रहे हैं। पीड़ित आढ़ती सेक्टर-16 मार्ग पर पैदल सब्जी मंडी की ओर जा रहे हैं। बदमाश दौड़कर उन्हें पकड़ा और मारपीट करते हुए जबरन कार में बिठाया।  

रविवार तड़के आढ़ती के बंधक बनाने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस मामले में सेक्टर-17 थाने के एसएचओ इंस्पेंक्टर सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि वारदात एक अस्पताल के पास हुई है। उस समय पीड़ित पैदल सब्जी मंडी की ओर जा रहे थे। उनकी शिकायत पर पुलिस जांच शुरू कर दी और आरोपियों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *