रेहना, कुतुबगढ़, इंडरी, बारोटा में आफताब को समर्थन

0

सैंकड़ों ने बीजेपी छोड़ थामा कांग्रेस का दामन 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | हरियाणा में चुनाव की तारीख भले ही चार दिन आगे बढ़ गई हो लेकिन नूंह में समर्थनों का सिलसिला लगातार जारी है, कांग्रेस विधायक दल उप नेता चौधरी आफताब अहमद जनता का समर्थन जुटाने में सबसे आगे दिख रहे हैं बल्कि विपक्षी अभी एक भी बड़ा कार्यक्रम करने में सफल नहीं हो सके जबकि आफताब अहमद एक दर्जन से ज्यादा बड़े समर्थन कार्यक्रम कर चुके हैं।

रविवार को भी नूंह विधायक आफताब अहमद को आधा दर्जन गांवों के सैंकड़ों लोगों ने समर्थन देकर कांग्रेस की मजबूती को बढ़ा दिया है। खुद ज़ाकिर हुसैन के पैतृक गांव रेहना गांव में दर्जनों लोगों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस को समर्थन दे दिया जिनमें प्रमुख रूप से इस्लाम, हामिद हुसैन, जहीर खान, सरफ़ुद्दीन, आबिद खान, जफरुद्दीन, महबूब खान, मौ० दिलशाद, मुमताज खान, रिहान खान आदि के परिवार शामिल थे।

वहीं कुतुबगढ़ में भी कांग्रेस विधायक आफताब अहमद को वहां के मौजूदा और कई पूर्व सरपंच सहित कई ने वहां के सरपंच सचिन सरपंच, सुखबीर, मुकेश, गुरुजी नंद राम, किशन सरपंच, महावीर, राव जगदीश, हीरा लाल, रखबीर लम्बरदार, ओमप्रकाश सरपंच, बलजीत, बेदराम, साहिल, सुनील, राकेश, नरेश, अशोक सहित दर्जनों ने कांग्रेस का दामन थामा।

उधर इंडरी गांव के लोगों ने सोहना कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का दामन थाम लिया जिनमें प्रमुख रूप से मामचंद नम्बरदार, रामबीर फ़ौजी, ओमी मास्टर, नरेंद्र नम्बरदार, बीरेंद्र, पोप सिंह पवार, अजीत, विजेंद्र मेम्बर, ओमबीर मेम्बर, मोहित व दर्जनों लोग शमिल थे। 

वहीं बारोटा में कांग्रेस विधायक आफताब अहमद को समर्थन मिला जिसमें दर्जनों लोगों ने बीजेपी, जजपा, इनेलो छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। जिनमें प्रमुख रूप से महावीर सरपंच, सुभाष चंद, नरवीर, अशोक, सुनील, मनोज पुत्र महेंद्र, राजपाल, जल्ली खां, आसीना, गफूर, बसीर, दीनू, हस्सी, दुलीचंद, राजेश कुमार, चंदन सिंह, नेपाल सिंह, रामनिवास, सूबे सिंह थानेदार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि दस सालों से नूंह जिले की अनदेखी हुई है विकास तो दूर इलाके में भाईचारे को भी निशाना बनाया गया है। जबकि कांग्रेस की नीति, नीयत और नेतृत्व के कारण वो आफताब अहमद को समर्थन दे रहे हैं।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि दस सालों के बीजेपी कुशासन में नूंह जिले का कोई विकास नहीं हुआ, कांग्रेस की परियोजनाओं को भी ठंडे बस्ते में डाला गया है। हुड्डा सरकार में नूंह जिले में हजारों करोड़ रुपए के विकास कार्य हुए थे। बीजेपी ने इलाके को बदनाम करने का काम किया, स्थानीय लोगों के लिए दस सालों का बीजेपी समय नकारात्मक रहा है। कांग्रेस सरकार बनने पर दस सालों के घाटे की भरपाई की जाएगी।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि अभी वर्गों के लोग एकसाथ मिलकर कांग्रेस के साथ आ रहे हैं, इलाके के विकास के साथ साथ भाईचारे को भी और मजबूत किया जाएगा। किसानों, मजदूर, युवाओं, गरीबों, छात्रों, महिलाओं, कच्चे कर्मचारियों, आम जन सहित सभी के विकास के लिए ठोस परियोजनाएं बनाकर कार्य किया जाएगा।

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कहा कि पूरी विधानसभा के लोग पक्ष विपक्ष भूल कर कांग्रेस के साथ आकर विधायक आफताब अहमद के हाथ मजबूत करें ताकि इलाके में खुशहाली, उन्नति और प्रगति आ सके। 

इस दौरान दर्जनों गांवों के गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *