एसयूसीआई कम्युनिस्ट करेगी रोहतक में राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के जिला सचिव कामरेड ओमप्रकाश ने बताया कि सबको शिक्षा, इलाज, रोजगार की मांग और जनजीवन की विभिन्न समस्याओं को लेकर पार्टी 24 फरवरी को रोहतक में राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन करेगी। इसकी तैयारी में जन सम्पर्क अभियान जोरों से चलाया जा रहा है। 

एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के जिला सचिव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार मजदूर-किसान और आमजन विरोधी नीतियां बना रही है। शिक्षा व इलाज महंगा कर रही है, सरकारी कंपनियों और संस्थाओं को बेच रही है। इससे रोजगार के अवसर खत्म कर दिए। एमएसपी , कर्जमुक्ति समेत किसानों की मांगों पर लंबे समय से सुनवाई नहीं कर रही है। स्कीम वर्करों – आशा, मिड डे मील और आगनवाड़ी को कर्मचारी का दर्जा और न्यूनतम वेतन नहीं दे रही है। कर्मचारियों और मजदूरों के संघर्षों से अर्जित अधिकारों को कंपनियों के हित-स्वार्थ में खत्म कर रही है। महंगाई आसमान छू रही है। महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। शिक्षा में रूढ़िवाद और अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है। सरकारी स्कूल बंद किए जा रहे हैं। 

एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी प्रदेश के लोगों से आह्वान करती है कि सरकार की कॉरपोरेट हितैषी और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ वे एकजुट हों और रोहतक में 24 फरवरी के विरोध प्रदर्शन में बढ़ चढ़ कर मदद करें, इसमें भागीदारी करें और सफल बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *