मित्तल क्लासेज के स्टूडेंट्स जेईई मेन परीक्षा में फिर रचा इतिहास

0

City24news@हेमलता

पलवल | मंगलवार को एनटीए द्वारा घोषित जेईई मेन परीक्षा में मित्तल क्लासेज़ के स्टूडेंट्स ने एक बार फिर पलवल जिले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। इस अवसर पर सभी सफल स्टूडेंट्स व उनके अभिभावकों को संस्था द्वारा फूलमाला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारत विकास परिषद (माधव शाखा) के अध्यक्ष गुलशन गोयल व बी.के स्कूल के चेयरमैन सतीश कौशिश रहे। इस अवसर पर मित्तल क्लासेस के चेयरमैन राजेंद्र मित्तल, संस्थापक गौरव मित्तल, एमडी डॉ. ललित मित्तल व सभी अध्यापक मौजूद रहे।इस मौके
सभी अभिभावक अपने बच्चों की सफलता पर काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने इस सफलता पर मित्तल क्लासेज़ के सभी अध्यापकों का धन्यवाद किया। छात्र हिमांशु गर्ग ने बताया कि उसका सपना इस परीक्षा को पास करके आईआईटी से इंजीनियरिंग करना है। हिमांशु गर्ग ने बताया कि पहले तैयारी के लिए दिल्ली व कोटा जाना पड़ता था लेकिन मित्तल क्लासेस पर आईआईटियन फैकल्टीज के साथ तैयारी करना बहुत आसान हो गया है। छात्र यश अग्रवाल ने बताया कि पलवल में ही रहकर तैयारी करने से सबसे अधिक समय की बचत हुई जिसका सही उपयोग मैंने अपनी सेल्फ स्टडीज में लगाया। संस्थापक गौरव मित्तल ने बताया कि मित्तल क्लासेज़ के 4 छात्रों ने 99 प्रतिसत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं व 25 स्टूडेंट्स ने 90 प्रतिसत से अधिक अंक हासिल किए है। हिमांशु गर्ग ने 99.80 प्रतिसत के साथ टॉप किया है। इसी के साथ यश अग्रवाल ने 99.78 प्रतिसत, अरुण चौहान ने 99.11, नियंत ने 99, शिवम शर्मा ने 98.7, कोमल वशिष्ठ ने 98.18, प्रतीक तेवतिया ने 97.75, निखिल तंवर ने 97.64, कैलाश ने 97.43 व आदित्य शर्मा ने 96.51 प्रतिसत अंक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया ।
मित्तल क्लासेस के चेयरमैन राजेंद्र मित्तल ने कहा कि यह परिणाम स्टूडेंट्स व शिक्षकों की निरंतर मेहनत और अभिभावकों के योगदान से ही संभव हो पाया है।‌ हमारी टीम सदैव इसी तरह पूरी मेहनत और लगन के साथ क्षेत्र के विकास के लिए यह कार्य करती रहेगी । उन्होंने इस सफलता के लिए सभी शिक्षकों की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *