अजय नगर में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को जोरदार समर्थन

0

चुनाव नतीजे आने के अगले दिन से ही काम हो जाएंगे शुरू: राजेश नागर   
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर के समर्थन में अजय नगर में बड़ी संख्या में लोग जुटे। उन्होंने कहा कि नागर उन्हें बहुत पसंद हैं इसलिए वह उन्हें दोबारा जिताने का काम करेंगे। वहीं नागर ने भी लोगों से भरपूर सहयोग करने की बात कही। 

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश में सरकार भाजपा की आ रही है क्योंकि हरियाणा की जनता ने भाजपा शासन में भेदभाव रहित विकास कार्य देखे हैं। इसलिए वह बड़ी संख्या में भाजपा के उम्मीदवारों को जिताकर स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। नागर ने कहा कि मेरी गृहमंत्री अमित शाह और सीएम नायब सिंह सैनी से बात हुई है। हमारे जो भी कार्य चुनाव आचार संहिता के कारण रुक गए थे। वह नतीजों के तुरंत बाद शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा अनेक बड़े प्रोजेक्ट के टेंडर भी कराए जाएंगे। 

नागर ने बताया कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र बड़ी तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। मेरा प्रयास है कि हम अपने क्षेत्र को प्रदेश का नंबर एक बनाएं। वहीं पूरे विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास कार्य हो चुके हैं। इनमें बड़ी संख्या में कॉलोनियों में सीवर, गली, नाली आदि बनाने के काम शामिल हैं। नागर ने कहा कि किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है और पांच अक्टूबर को भाजपा के कमल निशान का बटन दबाकर अपने भाई बेटे राजेश नागर को जिताएं। राजेश नागर ने कहा कि अपनी कॉलोनियों में विकास के लिए डबल इंजन की सरकार चुनें। आपको पता ही है कि केंद्र एवं राज्य में भाजपा की डबल इंजन की सरकार होने पर विकास कार्य तेज होते हैं। केंद्र में आपने पीएम नरेंद्र मोदी को मौका दे दिया है अब प्रदेश में सीएम नायब सिंह सैनी को अवसर दें। 

इस अवसर पर जनसभा के संयोजक शीशराम अवाना, रामप्रसाद सिंह, सियाराम झा, सुशील सिंह, रामानन्द, कमल सिंह, रिंकूृ, पंचानन्द मांझी, आर एन शर्मा, रामाशंकर यादव, उपेन्द्र ठाकुर, रामपुकार ठाकुर, उमाशंकर शर्मा, विरेन्द्र शर्मा, मांगेराम, जीतू, भगवान गिरी, जनार्दन शर्मा, सहीराम, बांकेबिहारी गुप्ता, दिनेश कुमार, सतीश गर्ग, सुरजीत इस्माइलपुर, भगवान गिरी गोस्वामी, कन्हैया कुमार शर्मा, उमेश ठाकुर, लाल मिश्रा, सतपाल, मनोज शर्मा, महेंद्र बिधूड़ी, चौधरी धीरज, चौधरी इन्द्रराज, डॉ आर एस नागर, मुकेश झा आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *