एसटीएफ ने 2 फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

0

City24news@ऋषि भारद्वाज

पलवल। एसटीएफ पलवल की टीम ने विभिन्न मामलों से फरार चल रहे दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए बदमाशों पर हत्या व पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने जैसे संगीन मुकदमे दर्ज हैं। एसटीएफ ने दोनों बदमाशों को पकड़कर सबंधित थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। एसटीएफ के डीएसपी यशवंत यादव ने बताया कि पहले मामले में एसटीएफ की टीम ने जिला मथुरा (यूपी) के देहगांव निवासी इंद्राज को गिरफ्तार किया है। आरोपित इन्द्राज सदर थाना पलवल के दीघौट गांव में हुए जसवीर हत्याकांड की साजिश में शामिल था। यह हत्या वर्ष 2022 में दीघोट गांव में ही की गई थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा आरोपी पर होडल थाना में भी वर्ष 2011 में हत्या का मुकदमा दर्ज है। आरोपी पर रोहतक के  कलानौर में भी मुकदमा दर्ज है। आरोपी अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिससे उक्त मामलों में के बारे में व उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

यह है पूरा मामला

22 मार्च 2022 को दीघोट गांव निवासी जसवीर अपने दो दोस्तों के साथ अपने घर पर मौजूद था। उसी दौरान कार में सवार होकर कुछ युवक आए और उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी। गोली लगने से तीनों गभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान जसवीर की मौत हो गई थी।

हथीन के बदमाश को भी किया गिरफ्तार 

दूसरे मामले में एसटीएफ टीम ने हथीन के अंधरोला गांव निवासी बदमाश मुबारिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा बागपत में पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से हमला किया गया था। आरोपी की गिरफ्तारी पर बागपत के पुलिस अधीक्षक द्वारा दस हजार का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी पर बागपत में चार और हथीन में एक मुकदमा दर्ज है। आरोपी को बागपत पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *