प्रदेश की शिक्षा मंत्री श्रीमती त्रिखा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

0

City24news/फरीदाबाद ब्यूरो

फरीदाबाद| 31 मार्च। भारतीय जनता पार्टी के मेवला मंडल, मंडल की कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र पालक प्रमुख एवं बीएलए-2 की मीटिंग आज गुल्लू की ढाणी, चार्मवुड विलेज गार्डन में संपन्न हुई। इस अवसर पर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं प्रदेश की शिक्षा मंत्री श्रीमती त्रिखा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश की शिक्षा मंत्री एवं बडखल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आज चौतरपफा आमजन व कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि देश और प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलने वाला है। सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा की संगठन शक्ति के आगे विपक्ष लाचार है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्षों में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों के साथ भाजपा के मजबूत संगठन की शक्ति आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में निर्णायक सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दोबारा सोने की चिड़िया नहीं बल्कि सोने का शेर बनने की राह पर है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव की सबसे अहम कड़ी बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की रीढ़ हैं और इस बार भी कार्यकर्ता अपनी जी-जान लगाकर काम करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन पर देश के लोग सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं।
श्रीमती त्रिखा ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख से ज्यादा मतों से जीत दिलाकर संसद में पहुंचाना है और मोदी जी को 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में अहम योगदान देना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक देश पूर्ण रूप से विकसित होगा और आप हम सब इसके साक्षी होंगे। जबकि विपक्ष को यह तक नहीं पता कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा, न उनके पास न कोई एजेंडा है और न कोई विजन। मोदी ने राजनीति में क्रेडिबिलिटी स्थापित की है जबकि विपक्ष का दृष्टिकोण राष्ट्र विकास नहीं, सिर्फ स्वयं का विकास करना है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से बडखल विधानसभा प्रभारी हरिन्द्र भडाना, मंडल अध्यक्ष कमल शर्मा, जगजीत बिष्ठ, अवधेश मिश्रा, भरत भडाना, दीपक बैंसला, धर्मेन्द्र बैनीवाल, नारायण वर्मा, नंदकुमार कश्यप, गौरव तिवारी, लक्की मैसी, हेमचंद कौशिक, गौतम मौर्या, देवेंद्र मलिक, रतनपाल, डी.एल. राणा, गीता वाही, निर्मल दुबे आदि उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *