परिवार पहचान पत्र के स्टेट को- ऑर्डिनेटर ने कहा सीएससी वाले अनट्रेंड

0

 City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। परिवार पहचान पत्र के स्टेट को  – ऑर्डिनेटर सतीश खोला ने एक प्रोग्राम में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कॉमन सर्विस सेंटर के संचालक अनट्रेंड है और फीस भी मनमानी लेते है। किसी भी नागरिक को सीएससी केंद्रों पर जाने की जरूरत नही है। आप अपने घर बैठे सिटीजन लॉगिन से परिवार पहचान पत्र में करेक्शन कर सकते है।  

इसके बाद जिला महेंद्रगढ़ में सीएससी संचालकों में हड़कंप सा मच गया है। उन्होंने सतीश खोला पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए है। सीएससी संचालकों ने कहा कि नागरिकों की आय वेरिफिकेशन हमसे करवाई गई है। इसका मतलब साफ साफ हो गया कि आय वेरिफिकेशन गलत हुई है। सरकार को दोबारा से आय वेरिफिकेशन करवानी चाहिए। परिवार पहचान पत्र भी हमने बनाए है जो कि सभी गलत है। परिवार पहचान पत्र भी सरकार को सभी नागरिकों के दोबारा से बनवाना चाहिए। 

सतीश खोला भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए परिवार पहचान पत्र के स्टेट कोऑर्डिनेटर है । अब वो एक प्रोजेक्ट अधिकारी है । लेकिन प्रेस कांफ्रेंस करते है तो अपने पीछे भाजपा सरकार का होल्डिंग रखते है जो कि सरासर गलत है । सरकार द्वारा किसी भी प्रकार के कैंप आयोजित किए जाते है तो निःशुल्क सीएससी सेंटर वाले कार्य करते है। लेकिन सतीश खोला ने अनट्रेंड के साथ साथ सीएससी संचालकों को चोर भी कहा है। 

सीएससी संचालकों ने सरकार को कहा है चोर कोन है ये चुनाव के वक्त ही बताया जाएगा। सीएससी संचालकों ने चुनौती देते हुए कहा है जब तक सतीश खोला सभी सीएससी संचालकों से माफी नहीं मांगते है हम परिवार पहचान पत्र के किसी भी प्रकार के कार्य नही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *