विकास कार्यों में गति लाएं नहीं तो होगी कार्रवाई – राजेश नागर

0

पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों एवं ठेकेदारों संग बैठक में सख्त दिखे तिगांव के विधायक राजेश नागरCity24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज अपने निवास पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों एवं ठेकेदारों की बैठक ली। उन्होंने विकास कार्यों में किसी प्रकार की ढील न देने की चेतावनी दी। नागर ने कहा कि चल रहे कार्यों की गति बढ़ाएं और प्रस्तावित कार्यों के टेंडर कर उन्हें शुरू करें।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्वयं विधानसभा स्तर पर विकास कार्यों की रिपोर्ट ले रहे हैं। ऐसे में कहीं ऐसा न हो कि किसी के निकम्मेपन की मुझे शिकायत करनी पड़े और उसे कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़े। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से विकास कार्यों को करने के किसी प्रकार की ढिलाई नहीं है तो आप लोगों के स्तर पर होने वाली किसी भी कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
नागर ने कहा कि मंझावली पुल में आ रही देरी को तुरंत प्रभाव से दूर करें। यह पुल हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसके बन जाने से फरीदाबाद और नोएडा जेवर एयरपोर्ट आदि की दूरी एकदम से घट जाएगी। अब मैं इसकी दैनिक आधार पर समीक्षा करूंगा। इसके अलावा तिगांव फोर लेन और तिगांव बल्लभगढ़ कंक्रीट रोड के निर्माण कार्य को गति दें जिससे कि लोगों को सुविधा मिल सके। नागर ने स्पष्ट कहा कि लोगों को विकास कार्य होते नहीं देखना है, उसकी सुविधा का लाभ लेना है और वह तब मिलेगी जब आप लोग उसे समय पर बना देंगे।  
विधायक नागर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण आचार संहिता एवं सरकारी दायित्वों के कारण पहले ही अनेक कार्य अधर में हैं जिन्हें तुरंत प्रभाव से पूरा करें। इस मामले में किसी प्रकार की बहानेबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के कार्यकारी अभियंता प्रदीप संधू ने अधिकारियों से काम की गति बढ़ाने के लिए निर्देश दिया। उन्होंने विधायक राजेश नागर को आश्वासन दिया कि वह सभी कार्यों को तेजी से पूरा करवाएंगे और नए कार्यों के टेंडर भी लगवा रहे हैं। इस अवसर पर विभाग के अन्य अभियंता एवं कई ठेकेदार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *