इमरान हाशमी पर भारी पड़ा बेटे का स्वैग

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई।बॉलीवुड में बाप-बेटे की ऐसी कई जोड़ियां हैं जो काफी फेमस हैं, जैसे अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान-आर्यन खान, राकेश रोशन-रितिक रोशन आदि। इन्हीं में से एक इमराम हाशमी उनके बेटे अयान हाशमी का डुओ भी है। ये दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। इन्हें कभी स्टेडियम में कोई क्रिकेट मैच देखते हुए या फिर कहीं घूमने के दौरान पपराजी के कैमरे में कैद किया जाता है। हाल ही में इस फादर-सन के डुओ को एक बार फिर कैप्चर किया गया। इस दौरान दोनों ही काफी कूल और डैशिंग दिख रहे थे। बस फर्क ये है कि स्टाइल के मामले में नजरें अयान पर ज्यादा टिक रही थीं।

image.png

इमरान की कूलनेस के तो सभी फैन हैं, और उनके एयरपोर्ट पर नजर आए इस लुक के भी क्या ही कहने। बेटे के साथ स्पॉट हुए हैंडसम एक्टर को ब्लैक टीशर्ट और ग्रे रंग की कार्गो पैंट में देखा गया। इस लुक को इमरान ने ब्राउन लेदर स्ट्रैप वॉच, ग्रे-वाइट स्नीकर्स, नेकपीस और ब्लैक फ्रेम के स्पेक्स के साथ राउंड ऑफ किया था। इस शानदार कॉम्बिनेशन के कारण इमरान अपनी 44 की उम्र के मुकाबले काफी यंग दिखाई दे रहे थे।

अयान ने कपड़े रिपीट कर दिखाई सादगी

image.png

जितने हैंडसम इमरान हैं उतना ही क्यूट और स्मार्ट उनका बेटा अयान भी है। स्टार डैड के बेटे की सिम्पलिसिटी उसके कपड़ों से झलकती है। अयान को इमरान के साथ ब्राउन हुडी और आइवरी कलर के बॉटम्स में देखा गया। स्टारकिड ने फुटवेअर में पापा की तरह ही स्नीकर्स पिक किए थे, जो कम्फी होने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखे। इस लुक में अयान स्टाइलिश के साथ ही इतना क्यूट लगा कि वो पापा के हिस्से का भी अटेंशन खींच ले गया।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *