कुछ लोग झूठी अफवाह फैलाकर लोगों को कर रहे गुमराह: हर्ष कुमार

0

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; captureOrientation: 0; module: video; hw-remosaic: false; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: Beauty ; sceneMode: 0; cct_value: 2909; AI_Scene: (-1, -1); aec_lux: 79.0; aec_lux_index: 0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~15: 0.0; albedo: ; confidence: ; motionLevel: 0; weatherinfo: null; temperature: 39;

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | अपने निवास पर पूर्व सिंचाई मंत्री ने की प्रेस वार्ता पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि कुछ लोग झूठी अफवाह फैलने में लगे है की वह बीजेपी पार्टी में जा रहे है। उन अफवाहों के कारण उनके समर्थक गुमराह हो रहे है, लेकिन वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही है और वह हमेशा कांग्रेस में ही रहकर पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे और कांग्रेस की टिकट पर ही हथीन से चुनाव लड़कर पार्टी को विजय बनाएंगे। 

ज्ञात रहे की एक पोर्टल पर यह खबर चली की पूर्व सिंचाई मंत्री बीजेपी के दिल्ली स्थित कार्यालय में मौजूद है और वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते है। इस खबर के चलते ही उनके समर्थकों में हड़कंप मच गया और उनके समर्थकों ने उनसे फोन पर संपर्क साधना शुरू कर दिया। पूर्व मंत्री ने जब अपने समर्थकों को आश्वासन दिया की यह अफवाह है तब जाकर उनके समर्थकों को तसल्ली मिली। पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने प्रैस वार्ता के दौरान पत्रकारों से कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है कि में कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी पार्टी में जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बोखलाहट में ऐसी अफवाहों से लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही है और पार्टी की नीतियों पर ही कार्य कर जन-जन तक उन नीतियों को पहुंचाने कर कार्य कर रहे है। पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि वह हथीन विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़कर पार्टी को जीत हासिल कराएंगे। उन्होंने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे और वह पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी को हरियाणा में विजयी दिलाने के काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अबकी बार पूरे बहुमत से हरियाणा में सरकार बनाएगी। वह पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़के व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से प्रभावित है और वह आगे हमेशा पार्टी के साथ रहेंगे। उन्होंने झूठी अफवाह फैलने वालों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि अब जनता समझदार है इन अफवाहों से इनपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसी झूठी अफवाह फैलने वाले या तो ऐसी हरकतों से बाज आ जाए नही तो वह उनके खिलाफ कार्यवाही करेंगे और जनता भी उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी। इस मौके पर उनके साथ गोविंदा, लखन पहलवान, राजू पंखिया, नवीन कत्याल के अलावा दर्जनों समर्थक मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *