दुकानों के ताले टूटने की घटनाओं से शहर के दुकानदार  चोरों से हुए खौफजदा 

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

 होडल। होडल शहर में लगातार दुकानों के ताले टूटने और चोरी की घटनाओं से शहर के दुकानदारों में चोरों से खौफ पैदा हो गया है। चोरी की घटनाओं से व्यापारी वर्ग में नाराज है। पिछले तीन दिनों में चोरों ने एक दर्जन से अधिक दुकानों के ताले तोड़े जा चुके हैं। चोरी की बढ़ती घटनाओं से दुकानदार चिंतित है। पिछले तीन दिनों चोरों ने सबसे ज्यादा बैटरी इनवर्टर की दुकानों को अपना शिकार बनाया। चोरों ने एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

होडल शहर में इन दिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है। मेडिकल, बैटरी इनवर्टर, आटो पार्ट्स जैसी अन्य दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है। चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। चोरों ने दुकानदारों की नींद हराम कर दी है। दुकानदार भयभीत होकर रात गुजार रहे हैं। अपराध जगत के लोग एकदम सक्रिय हो गए हैं। शहर के बाहरी हिस्से चरणसिंह चौक से नानक डेयरी रोड हसनपुर चौक रोड पर सबसे अधिक दुकानों के ताले तोड़े जाने की घटनाएं घटित हुई है, लेकिन अब तक पुलिस इन चोरी की घटनाओं में शामिल लोगों का पता लगाने में असफल रही है। चोरी की घटनाओं का खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

पिछले तीन चार दिनों में लगातार चोरी की वारदातों से शहर के लोगों में भय का माहौल है। चरणसिंह चौक के समीप गोयनका मेडिकल, नानक डेयरी रोड पर राहुल इनवर्टर बैटरी की दुकान, कृष्णा बैटरी इनवर्टर की दुकान, जैन आटो पार्ट्स, बस अड्डा स्थित कैलाश पेप्सी आदि जैसे एक दर्जन से अधिक दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। चोरों ने डबल लेयर शटर लगे दोनों शटरों के ताले तोड़े और सीसीटीवी कैमरों की तारों को भी काट कर चोरी की है।  शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं से पुलिस गश्त पर सवाल उठाए जा रहे हैं। दुकानदारों ने मांग की है कि शहर में पुलिस गश्त बढा‌ई जाए और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *