पुलिस उपायुक्त कार्यालय बल्लभगढ़  में पुलिस पब्लिक कोऑर्डिनेशन कमेटी की गोष्ठी का आयोजन

0

समाज को नशा मुक्त बनाने में पुलिस की करे मदद- अनिल कुमार, पुलिस उपायुक्त बल्लबगढ
City24news/सुमित गोयल
फरीदाबाद | पुलिस उपायुक्त  बल्लबगढ़ अनिल कुमार द्वारा अपने कार्यालय में पुलिस पब्लिक कोऑर्डिनेशन कमेटी की गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें सहायक पुलिस आयुक्त, थाना प्रबंधक व चौकी प्रभारी के साथ थाना सेक्टर 8 क्षेत्र की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के सदस्यों और वरिष्ठ नागरिकों ने भी भाग लिया।

बैठक के दौरान चर्चा की गई कि कैसे बल्लभगढ़ क्षेत्र को अपराध मुक्त, नशा मुक्त और सड़क दुर्घटना मुक्त बनाया जा सके। विभिन्न क्षेत्रों से आए सदस्यों ने अपने-अपने सुझाव प्रस्तुत किए, जिन पर पुलिस उपायुक्त बल्लबगढ़ द्वारा संबंधित थाना प्रबंधक और चौकी प्रभारियों को निष्पादन के निर्देश दिए गए।

गोष्ठी का मुख्य उद्देश्य पुलिस और समाज में समन्वय स्थापित करना और आपसी सहयोग से क्षेत्र की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करना था। पुलिस और पब्लिक के बीच आपसी विश्वास और सहयोग को बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया गया है, जिससे समाज के हर व्यक्ति की भागीदारी सुनिश्चित हो सके।

पुलिस उपायुक्त ने सभी उपस्थित सदस्यों का आभार व्यक्त किया और इस प्रकार के आयोजनों को नियमित रूप से आयोजित करने का संकल्प दोहराया ताकि पुलिस और समाज के बीच बेहतर तालमेल बना रहे। उन्होनें कहा कि पुलिस और पब्लिक के इस प्रकार के सहयोग से ही एक सुरक्षित और अपराध मुक्त समाज की स्थापना संभव है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *