जलाभिषेक यात्रा के दौरान सुरक्षा रहेगी चाक-चौबंद, हुड़दंगबाजीयों की खैर नहीं-एसपी चंद्र मोहन

0

22 जुलाई को प्रस्तावित नूंह जलाभिषेक यात्रा को लेकर एसपी श्री चंद्र मोहन की अध्यक्षता में पीस कमेटी एवं प्रबुद्ध जनों के साथ हुई बैठक
सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर लगातार की जा रही है मॉनिटरिंग,भ्रामक व आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की तो होगी कड़ी कार्यवाही-एसपी चंद्र मोहन

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | आगामी 22 जुलाई को नूंह के नल्हड नलेश्वर मंदिर से निकलने वाली जलाभिषेक यात्रा को लेकर पलवल पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है तथा किसी भी विकट परिस्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से सक्षम है ऐसा शुक्रवार को जिला पुलिस कार्यालय में आयोजित पीस कमेटी एवं प्रबुद्ध जनों के साथ आयोजित बैठक के दौरान एसपी पलवल श्री चंद्र मोहन आईपीएस ने कहा। यह बैठक एसपी पलवल श्री चंद्र मोहन आईपीएस की अध्यक्षता में हुई। बैठक में दोनों समुदायों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिनसे शांति पूर्ण तरीके से यात्रा के समापन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में डीएसपी हथीन श्री सुरेश भडाना,थाना हथीन प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल एवं संबंधित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। 

एसपी पलवल श्री चंद्र मोहन आईपीएस ने दोनों पक्षों से शांति सद्भावना बनाए रखने का आह्वान किया। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप सभी एक दूसरे समुदाय के पवित्र त्योहारों में शिरकत कर माहौल को शांति, सदभावना व आपसी भाईचारे का बनाएं ताकि देश के विभिन्न कोनों तक मिसाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि जलाभिषेक यात्रा के दौरान पुलिस प्रशासन अलर्ट रहेगा। शांति समिति के सदस्यों का सहयोग किया और लिया जाएगा। वहीं एसपी महोदय ने कड़े शब्दों में कहा कि प्रस्तावित जल अभिषेक यात्रा को निर्विघ्न संपन्न होने में कोई भी बाधा उत्पन्न करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कानून से खिलवाड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा। एसपी ने कहा कि यदि किसी ने अफवाह फैलाने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में दोनों समुदायों के प्रतिनिधियों ने जल अभिषेक यात्रा को सौहार्दपूर्ण संपन्न कराने एवं जिला पुलिस का कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने में सहयोग करने बारे आश्वस्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *