मंडी अटेली में स्कूल बस और ट्राले की भिड़ंत

0

दुर्घटना से मची चीख पुकार, कई बच्चे और अध्यापक घायल, अस्पताल में भर्ती

सिटी 24 न्यूज/ अशोक कौशिक 
नारनौल। राष्ट्रीय राजमार्ग 11 मंडी अटेली बाईपास पर राजस्थान के एक निजी स्कूल की बस और ट्राले की भिड़ंत हो गई। अकस्मात दुर्घटना से बस में सवार बच्चों में दहशत के मारे चीख पुकार मच गई। करीब आधा दर्जन बच्चों को चोटे लगी है। जिनको मंडी अटेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही कई अध्यापकों के भी चोटे लगी हैं जिसमें से एक अध्यापक को गंभीर चोट लगी है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।
हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर स्कूल संचालक भी पहुंच गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तथा जनता में हड़कंप मच गया धटना स्थल पर पुलिस पहुंची। लोग भी जुटना शुरू हो गए।

राजस्थान के बहरोड़ के काठुवास स्थित राठ इंटरनेशनल स्कूल की बस नारनौल से बच्चों और स्टाफ को लेकर सुबह करीब साढे आठ बजे स्कूल के लिए निकली थी। बस जब राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर मंडी अटेली बाईपास के नजदीक पहुंची तो बस की एक ट्राले से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कोहरा छाया हुआ था ‌।

इस हादसे में स्कूल बस में सवार करीब आधा दर्जन से अधिक बच्चों को चोटे पहुंची। हादसे की सूचना बस के चालक व परिचालक ने स्कूल संचालक व एंबुलेंस को दी। जिसके बाद एंबुलेंस द्वारा बच्चों को मंडी अटेली लेकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं इस हादसे में बस सवार कई अध्यापक भी घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही लोग मंडी अटेली के सरकारी अस्पताल में इकट्ठा होना शुरू हो गए। फिर बाद में पता चला कि घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई। जबकि एक अध्यापक के गंभीर चोट लगी बताई जा रही है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *