सर्वजातीय पंचायत ने दिया कांग्रेस आलाकमान को 4 मई तक टिकट बदलने का अल्टीमेटम

0

समाचार गेट/संजय शर्मा

फरीदाबाद। करण दलाल ने कांग्रेस आलाकमान को दिया चार मई तक फरीदाबाद का टिकट बदलने का अल्टीमेटम अगर टिकट नहीं बदला तो पूर्व मंत्री करण दलाल को किसी भी दल से चुनावी मैदान में उतारा जाएगा।

यह निर्णय बहीन के करण सिंह नंबरदार की अध्यक्षता में हुई सर्वजातीय पंचायत द्वारा लिया गया।

हरियाणा में हुड्डा के समधी द्वारा उठाए गए नए कदम पर सबकी निगाहें अब जाट बाहुल्य गांव झाड़सेंतली में बुलाई सर्वजातीय पंचायत की ओर है। पंचायत के द्वारा अपनी ताकत का प्रदर्शन करके पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने पार्टी फैसले के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है। दरअसल फरीदाबाद लोकसभा सीट से करण दलाल को टिकट मिलना तय माना जा रहा था, लेकिन टिकट की घोषणा होने मे हुई देरी और अपना टिकट कटने से नाराज करण दलाल ने पंचायत के जरिए अपनी मंशा साफ कर दी है और इसीलिए कांग्रेस के गुड़गांव लोकसभा प्रभारी के नाते भी वह कोई भी कार्य नहीं कर रहे हैं। 

पूर्व मंत्री करण दलाल ने सर्वजातीय पंचायत में कहा कि लोकसभा क्षेत्र की सरदारी छह मई यानी नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख तक फरीदाबाद से लोकसभा कांग्रेस का टिकट बदलवाने में सहयोग करें। पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, केहर सिंह रावत और इनेलो के केहर सिंह डागर सहित तेवतियापाल से पूर्व चेयरमैन बिजेंद्र सिंह ने भी पंचायत में यही कहा है कि यदि कांग्रेस ने 4 मई तक महेंद्र प्रताप सिंह का टिकट नहीं बदला तो करण दलाल अगला कोई भी निर्णय लेंगे और वह उनके साथ रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *