सैनी समाज ने चिरंजीव राव को दिया समर्थन

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाडी। रेवाडी स्थित किसान वाटिका में पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी की अध्यक्षता व विधायक चिरंजीव राव की मौजूदगी में सैनी समाज की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी भी मौजूद रहे। जिसमें सैनी समाज ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विधायक चिरंजीव राव को अपना समर्थन दिया। पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि सैनी समाज के लिए कैप्टन अजय सिंह यादव ने अनेकों कार्य किए हैं। उन्होंने लडकियों के काॅलेज का नाम प्रथम शिक्षिका सावित्री बाई फूले के नाम पर रखा। इसके अलावा सैनिक स्कूल में भी काफी आर्थिक मदद की थी। वहीं कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में राजा सूरसेन के नाम से मूर्ति का अनावरण भी कैप्टन अजय सिंह यादव ने तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा से करवाय था। लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार सैनी समाज विरोधी है, इस सरकार की कथनी और करनी में बहूत अंतर है।

वहीं विधायक चिरंजीव राव ने अपने संबोधन में कहा समर्थन देने के लिए मैं सेनी समाज का धन्यवाद करता हूं। कांग्रेस शासनकाल में हमने बहूत से कार्य सैनी समाज के लिए करवाए। लडकियों के काॅलेज का नाम प्रथम शिक्षिका सावित्री बाई फूले के नाम से, राज सूरसेन की मूर्ति का अनावरण, यहां तक कि मेरे पिता जी कैप्टन अजय सिंह यादव ने धर्मशाला के लिए भी जगह अलाॅट करा दी थी। अब कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर सैनी समाज के अन्य सभी कार्यों को पूरा किया जाएगा जो भी सैनी समाज चाहेगा। चिरंजीव राव ने कहा एक महिने बाद हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। मौजूदा सरकार से हर कोई तंग आ चूका है। मंहगाई, बरोजगारी और भष्ट्राचार से जनता परेशान है। इसलिए कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने का मन जनता ने बना लिया है।

इस मौके पर खुशीराम सैनी, रामजी लाल सैनी, दीपक सैनी पाषर्द, दीपक पूर्व पार्षद, ओमवती सैनी जिला अध्यक्ष, जसवंत सैनी, राकेश सैनी पार्षद, हेमंत सैनी, हरिश सैनी पूर्व डीसीसी अघ्यक्ष, सूर्य कांत सैनी, राहुल सैनी इत्यादि के अलावा सैकडों की संख्या में सैनी समाज के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *