अहमदाबाद में नौ विकेट लेकर महेंद्रगढ़ के रोहित जांगड़ा ने रचा इतिहास, परिवार में जश्न

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली खंड के गांव श्यामपुरा निवासी रोहित जांगड़ा ने सीके नायडू ट्राफी के अंडर-23 के अपने दूसरे ही मुकाबले में सिक्किम के खिलाफ नौ विकेट लेकर जिले का गौरव बढ़ाया है। हाल ही में रोहित जांगड़ा का सीके नायडू अंडर- 23 ट्राफी के लिए चयन हुआ था। बीसीसीआई घरेलू सीजन में अरुणाचल प्रदेश की तरफ से खेलते हुए रोहित जांगड़ा ने अपने पहले ही मैच की दो पारियों में कुल छह विकेट लेकर सभी का ध्यान आकर्षित किया था।

-लगातार बेहतर प्रदर्शन से जिले में खुशी की लहर

रोहित जांगड़ा इस स्तर पर पहुंचने वाला जिले का पहला क्रिकेट खिलाड़ी है तथा लगातार बेहतर प्रदर्शन से जिले में भी खुशी की लहर है। रोहित जांगड़ा के कोच नवीन यादव ग्रीन फिल्ड क्रिकेट एकेडमी सिसोठ ने बताया कि पहले मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ दो पारियों में कुल पांच विकेट लिए थे। गत चार फरवरी से सिक्किम के साथ शुरू हुई दूसरे मुकाबले की पहली ही पारी में चार तथा दूसरी पारी में कुल पांच विकेट लिए हैं। दूसरा मुकाबला सिक्किम के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए मुकाबले में अब अरुणाचल प्रदेश की टीम क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर चुकी है। बीसीसीआई द्वारा आयोजित सीके नायडू अंडर-23 ट्राफी में देश के सभी प्रदेशों की टीमें शामिल होती हैं।

-दो मुकाबलों में 15 विकेट लेकर लगाई लंबी छलांग

रोहित जांगड़ा के कोच नवीन यादव ने बताया कि रोहित बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी करता है। गेंदबाजी के दम पर जल्द ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महेंद्रगढ़ जिले का परचम लहराएगा। बीसीसीआई द्वारा विभिन्न चरण की प्रक्रिया के बाद उनका चयन किया गया है। कोच नवीन यादव ने बताया कि अब अरुणाचल प्रदेश की टीम का क्वार्टर फाइनल मुकाबला जल्द ही दिल्ली में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *