राइजिंग स्टार सीजन 1 ने जीता लोगों का दिल

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद। फरीदाबाद शहर में एक ऐसा इवेंट हुआ जिसने न केवल बच्चों को बल्कि बड़ों को भी प्रेरित किया। जी हा हम बात कर रहे है |  “राइजिंग स्टार सीजन 1” की जिसका आयोजन कम्युनिटी कनेक्ट सर्विस ने किया और इस इवेंट की खासियत यह थी इस show की शुरुआत NGO के बच्चों की परफॉरमेंस के साथ की और एक संदेश पहुंचाया कि उनका समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है।

इस इवेंट में 74 साल के प्रेम कुमार गांधी ने गाने के माध्यम से बताया कि आयु केवल एक अंक है और उन्होंने अपने उदाहरण से इसे साबित किया। साथ ही, 3 साल के बच्चे ने गाना गाकर लोगों का दिल जीता । यह इवेंट “राइजिंग स्टार सीजन 1” को फरीदाबाद के स्कूल KR Mangalam World School में आयोजित किया गया।

इस अद्भुत समारोह में मुख्य अतिथि श्री राजेश नगर जी भी उपस्थित थे, जिन्होंने इस समारोह के महत्व को बताया और उम्मीद जताई कि ऐसे ही और बड़े समारोह फरीदाबाद में आयोजित होंगे।

इस इवेंट में उपस्थित लोगों ने इसे एक श्रेष्ठ मंच माना और कहा की हमे ऐसे मंच के लिए दिल्ली, नॉएडा जाना पडता था। हमे बहुत ख़ुशी है की अब हमे हमारे ही शहर में इस प्रकार के मंच मिलते रहेंगे। यह समारोह सुबह 9 :30  बजे से लेकर शाम 8:00 बजे चला। 

इस  समारोह को इतना बड़ा बनाने के लिए कम्युनिटी कनेक्ट सर्विसेज Ms. Mukta bakshi  ( Principal KR Mangalam World School ), और Radio maharani, और वहा आये सभी लोगों का धन्यवाद करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *