अनंत अंबानी की प्री वेडिंग पर जामनगर पहुंचा रिहाना का लगेज

0

City24news@भावना कौशिश

नई दिल्ली | इस वक्त गुजरात के जामनगर में दुनिया भर से तमाम बड़ी हस्तियों के साथ फिल्मी और म्यूजिक दुनिया के सितारों की धूम मची हुई है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे इस शहर में आयोजित एक खास कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे हैं। मौका है मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और होनेवाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन का, जिसका हिस्सा बनने पहुंची हैं तमाम हस्तियां। इस मौके की कई झलकियां सामने आई हैं जिनमें हॉलीवुड की मशहूर सिंह रिहाना से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच चुके हैं। इस खास मौके के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें मशहूर सिंगर रिहाना की टीम और इस प्री वेडिंग के लिए उनकी धमाकेदार तैयारियों की झलक दिख रही हैं।

image.png

रिहाना की टीम ने जैसे ही जामनगर में एंट्री की उन्हें लेकर जमकर चर्चा होने लगी है। हालांकि, इस वक्त सबसे अधिक चर्चा रिहाना के लगेज को लेकर हो रही है जिसका वीडियो भी सामने आ गया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया है जिसे लेकर बताया जा रहा है कि ये सामान रिहाना के हैं। इस वीडियो में कई सारे ट्रक एक लाइन से निकलते दिख रहे हैं जिसपर पैक्ड सामान नजर आ रहा है। अब इस वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। कहा जा रहा है कि जामनगर में कुछ ऐसा होनेवाला है जो अब तक शायद इससे पहले इंडियन शादी में कभी न हुआ।

लोगों ने कहा- ऐसा लग रहा दहेज और शगुन सारा रिहाना की तरफ से

इस वीडियो को देखकर लोग कई सारे कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। लोगों ने कहा है- ऐसा लग रहा है कि उन्होंने घर ही शिफ्ट कर लिया। एक यूजर ने कहा- कोई इन्हें बताओ कि बहन यहां पर्मानेंट नहीं रहना है जामनगर में। कुछ ने कहा- क्या ये इंडिया शिफ्ट हो रहीं? एक ने कहा- ऐसा लग रहा है कि दहेज और शगुन सारा रिहाना की तरफ से ही है। एक ने कहा- ये लगेज जरा कुर्ला से घुमाना एक मिनट के लिए। एक यूजर ने कहा- देखा पैसा है तो क्या-क्या हो सकता है। (स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *