रेवाडी पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह पर बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

0

आज शाम 5 बजे से भारी वाहनों के लिए 26 जनवरी डेढ़ बजे तक दिल्ली जयपुर मार्ग पर जाने से बचें।

city24news@निकिता माधोगड़िया
रेवाड़ी। जिला रेवाडी पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर जिले में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी दीपक सहारन ने सभी पर्यवेक्षक अधिकारियों और थाना व चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ रखने के निर्देश जारी किए है। रेवाड़ी, बावल व कोसली में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के लिए भी पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।

विभिन्न चौराहों और भीड़ भाड़वाले स्थानों पर पुलिस के जवानों की तैनाती की गई हैं। जिला रेवाड़ी पुलिस ने बम डिस्पोजल व सीआईडी टीम के साथ मिलकर आमजन की सुरक्षा को देखते हुए शहर के मुख्य स्थानों रेलवे स्टेशन, मॉल, तेल डिपो, बस अड्डा के आसपास गहनता से कॉम्बिंग व सर्चिंग अभियान चलाया हुआ है। जिला रेवाड़ी पुलिस ने भीड़-भाड़ वाली जगह व बस स्टैंड पर यात्रियों को लावारिस वस्तुओं को नहीं छूने की अपील की है। यदि इन स्थानों पर कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई देती है तो इसकी सुचना नजदीकी थाना या डायल 112 नंबर पर दें। जिला रेवाड़ी में सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पुलिस नाके लगाए गए हैं तथा राइडर व पीसीआर द्वारा गश्त की जा रही है।

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आमजन की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए  25. जनवरी समय शाम  05:00 से 26 जनवरी समय दोपहर 01:30 तक गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले भारी माल वाहक, वाणिज्य वाहनों के जाने पर रोक लगाई गई है। जिला पुलिस ने सभी भारी माल वाहक, वाणिज्य वाहन चालकों से अपील की है की वह 26 जनवरी को दोपहर 01:30   तक एनएच-48 (दिल्ली-जयपुर हाइवे) का प्रयोग करके गुरुग्राम-दिल्ली की तरफ यात्रा करने से परहेज करें तथा अधिक आवश्यकता होने पर एनएच-352 (झज्जर-रोहतक हाइवे) का प्रयोग करें। जिला पुलिस द्वारा जयपुर से दिल्ली, गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहनों को एनएच-48 (दिल्ली-जयपुर हाइवे) से एनएच-352 (झज्जर-रोहतक हाइवे) पर संगवाड़ी से डाइवर्ट किया गया है। इसलिए दिल्ली एवं गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहन एनएच-352 (झज्जर-रोहतक हाइवे) का प्रयोग करें या दूसरे अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *