भीकम कॉलोनी में राव राम कुमार का जोरदार स्वागत, जनता ने दिया समर्थन

0

राव राम कुमार ने भीकम कॉलोनी की जनता को एक साल के भीतर बल्लभगढ़ को विकास के शीर्ष पर ले जाने का वादा किया
उन्होंने 5 अक्टूबर को सेब के चुनाव चिन्ह का समर्थन करने की अपील की, जिससे सभी समस्याओं का समाधान हो सके।
जनता ने राव राम कुमार को समर्थन देते हुए उन्हें एकमात्र विश्वसनीय विकल्प माना

City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र संख्या 88 की भीकम कॉलोनी में जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राव राम कुमार उपस्थित रहे। इस जनसभा में भीकम कॉलोनी की ने राम राम कुमार का फूल मालाओं से स्वागत किया और जनसभा में शामिल होकर अपना समर्थन भी दिया।
चुनावी चर्चा के दौरान राव राम कुमार ने अपने ज़मीनी कामों को जारी रखने का वादा किया। उन्होंने जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए कहा, “हमें एक बार मौका दीजिए, हम एक साल के भीतर बल्लभगढ़ को विकास के शिखर पर पहुंचा देंगे।” साथ ही, उन्होंने जनता से 5 अक्टूबर को सेब के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर उन्हें समर्थन देने की अपील की, ताकि वे क्षेत्र की समस्याओं को दूर कर सकें। सभा के समापन पर उन्होंने सभी का धन्यवाद किया और गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपनी बात रखी।
जनसभा के दौरान भीकम कॉलोनी की जनता ने राव राम कुमार को अपना समर्थन देते हुए कहा कि राव राम कुमार बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र 88 में एकमात्र ऐसे विकल्प के रूप में उभरे हैं जिन पर उन्हें पूर्ण विश्वास है। उनका मानना है कि इस बार बल्लभगढ़ की जनता उन्हें चुनकर लाएगी, और क्षेत्र में बदलाव अवश्य होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *