राव राम कुमार ने निकाली तिरंगा यात्रा

0

City24news/ब्यूरो

समाचार गेट, कविता

फरीदाबाद। आजादी के पावन पर पर बल्लभगढ़ शहर में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में तिरंगा यात्राएं निकाली गई। इसी कड़ी में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बल्लभगढ़ शहर में समाजसेवी और विधायक पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवार राव राम कुमार कार्यालय से तिरंगा यात्रा निकाली। ये यात्रा अन्य यात्राओं से काफी विशाल यात्रा थी। इस यात्रा में 3000 से भी ज्यादा लोग शामिल हुए।

 यह यात्रा बल्लभगढ़ के मोहना रोड से आरंभ होकर में बाजार अंबेडकर चौक, अग्रसेन चौक, चावला कॉलोनी के विश्वपति महाराज चौक, तिगांव रोड से होते हुए वापस मोहन रोड जन सेवा कार्यालय पर पहुंची। रास्ते में सभी व्यापारियों ने निर्दलीय उम्मीदवार राव राम कुमार का माला पहनकर स्वागत किया। रैली की इस अपार भीड़ और जनता के समर्थन को देखते हुए ऐसा लग रहा था मानो यह तिरंगा यात्रा के साथ-साथ राव राम कुमार की विजय

यात्रा हो क्योंकि सभी लोकसभा में और सभी विधानसभा क्षेत्र में जितने भी तिरंगा यात्राएं हो रही है उनमें सबसे विशाल और भव्य तिरंगा यात्रा थी। साथ कही विजय यात्रा बल्लभगढ़ विधानसभा में राव राम कुमार की तिरंगा यात्रा के दौरान भीड़ में चल रहे लोगों से जब हमने बात की तो उन्होंने कहा कि हमें अपने नेता पर पूर्ण विश्वास है और आने वालेचुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करवाएंगे। विधायक पद के निर्दलीय उम्मीदवार राव राम कुमार के भतीजे दीपक यादव से बात की तो उन्होंने बताया कि हमने सन 2021 में भी निर्दलीय चुनाव लड़ा है जो जनता के प्यार और विश्वास के साथ जीता था उसके बाद हमने वह प्यार और विश्वास बढ़ाया ही है कम नहीं किया बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता हमारे परिवार है और परिवार के सभी दुख हमारे हैं उनकी परेशान ए भी हमारी है उनको दूर करना भी हमारा परम कर्तव्य है। पार्षद रहकर भी हमने अपने क्षेत्र की जनता का पुरा ध्यान किया है। जिसके फलसरूप आज हमें जनता का अपार समर्थन इस रैली में प्राप्त हुआ है। हम अपनी देव तुल्य जनता का धन्यवाद करती है। साथ उन्होंने यह भी कहा कि जीत के बाद हम बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की हर समस्या को दूर करेंगे यह हमारा लक्ष्य रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *