विजय संकल्प यात्रा में राव राम कुमार को मिला जनता का अपार समर्थन

0

यात्रा के दौरान राव राम कुमार ने बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर और महाराजा अग्रसेन की मूर्ति पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया
जनता ने उत्साहपूर्वक यात्रा में शामिल होकर फूल मालाओं से राव राम कुमार का स्वागत और समर्थन किया

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद।  बुधवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। यह संकल्प यात्रा बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राव राम कुमार के मार्गदर्शन में एंव उनके समर्थकों की मौजूदगी में निकाली गई। इस यात्रा में बल्लभगढ़ की जनता भारी संख्या में शामिल रही। यह यात्रा राव राम कुमार के मोहना रोड कार्यालय से शुरू होकर गुप्ता होटल, अग्रसेन चौक, अंबेडकर चौक, आकाश सिनेमा, वापसी में गुप्ता होटल और मोहना रोड कार्यालय पर समाप्त हुई। राव राम कुमार ने यात्रा के दौरान अंबेडकर चौक पर बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की और अग्रसेन चौक पर महाराजा अग्रसेन की मूर्ति पर फूल माला अर्पण कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। यात्रा के दौरान जनता ने राम राम कुमार का फूल मालाओं से स्वागत किया और यात्रा में शामिल होकर अपना समर्थन भी दिया। 

यात्रा में बल्लभगढ़ वासियों को संबोधित करते हुए राव राम कुमार ने अपने ज़मीनी कामों को जारी रखने का वादा किया। उन्होंने जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए कहा, “हमें एक बार मौका दीजिए, हम एक साल के भीतर बल्लभगढ़ को विकास के शिखर पर पहुंचा देंगे।” साथ ही, उन्होंने जनता से 5 अक्टूबर को सेब के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर उन्हें समर्थन देने की अपील की, ताकि वे क्षेत्र की समस्याओं को दूर कर सकें। सभा के समापन पर उन्होंने सभी का धन्यवाद किया और गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपनी बात रखी।

यात्रा में शामिल हुई जनता ने राव राम कुमार को अपना समर्थन देते हुए कहा कि राव राम कुमार बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र 88 में एकमात्र ऐसे विकल्प के रूप में उभरे हैं जिन पर उन्हें पूर्ण विश्वास है। उनका मानना है कि इस बार बल्लभगढ़ की जनता उन्हें चुनकर लाएगी, और क्षेत्र में बदलाव अवश्य होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *