रामसिंह सामरिया ने धार्मिक अनुष्ठान के बहाने दिखाई राजनैतिक ताकत

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तथा पूर्व जिलाध्यक्ष रामसिंह सामरिया की ओर से कस्बा बावल में श्याम प्रभू खाटू वाले का संकीर्तन एवं भंडारा-प्रसाद का आयोजन किया गया। धार्मिक आयोजन के बहाने भाजपा नेता ने बावल विधानसभा क्षेत्र के लोगों की भारी भीड़ जुटाकर चुनाव लडऩे के संकेत भी दिए। उन्होंने कहा कि वे संघ तथा पार्टी की पिछले 35 सालों से सेवा करते आ रहे हैं, यदि संगठन ने उन्हें टिकट दिया तो वे मजबूती के साथ चुनाव लडेंगे तथा बावल की सीट भाजपा की झोली में डालने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर ढोल-बाजों के साथ एक ओर जहां लोगों का अभिनंदन किया गया, वहीं बाबा श्याम के भजनों पर श्रद्धालु जमकर थिरके।

इस अवसर पर रामसिंह सांभरिया ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी तथा संघ से पिछले 35 सालों से जुडक़र लोगों की सेवा करते आ रहे हैं। पूरा बावल विधानसभा क्षेत्र उनके परिवार की तरह है। इस धार्मिक आयोजन में उन्हें पूरे परिवार को निमंत्रण दिया है। इस क्षेत्र की जनता का सहयोग व समर्थन सदैव उनके साथ बना रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर तथा अब मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है। पूर्व की सरकार की अपेक्षा भाजपा सरकार में बावल विधानसभा क्षेत्र का काफी विकास हुआ है। बावल क्षेत्र की जनता इस बार उन्हें अपना आशीर्वाद देना चाहती है। इसलिए संगठन ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वे पूरी ताकत के साथ चुनाव लडक़र यह सीट भाजपा की झोली में डालने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष उत्तम यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष सुशीला चौहान व चौ. भूपेंद्र आदि अनेक नेताओं ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी के कट्टर समर्थक हैं, लेकिन स्थानीय विधायक व मंत्री डा. बनवारी द्वारा उपेक्षा किए जाने के चलते कार्यकर्ताओं में रोष है। उन्होंने कहा कि पार्टी को सींचने वाले कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के चलते संगठन का जनाधार क्षेत्र में कम हो रहा है। उन्होंने कहा कि रामसिंह सांभरिया पुराने व कर्मठ होने के साथ-साथ सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हंै तथा सभी को साथ लेकर चलते हैं। उन्होंने कहा कि वे कमल के फूल के साथ हैं। संगठन जिसे भी टिकट सौंपेगा, हम पार्टी के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *