तिगांव विधानसभा से राजेश नागर को मिला सर्व समाज का समर्थन

0

ग्रेटर फरीदाबाद एडोर हैप्पी होम्स में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सैकड़ों आरडब्ल्यूए और गांव के सरपंच पंच
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार राजेश नागर को सर्व समाज का समर्थन प्राप्त हुआ है। उनके समर्थन में एक बड़ी सभा ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एडोर हैप्पी होम्स में आयोजित हुई, जिसमें ग्रेटर फरीदाबाद सोसायटीज और कॉलोनीज की तमाम आरडब्ल्यूए और गांव के पंच, सरपंच, पार्षद शामिल हुए और नागर को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। 

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि आप लोगों के समर्थन से मैं 2019 में हरियाणा में सबसे ज्यादा वोट लेकर विधानसभा पहुंचा था। मैंने आपके मान सम्मान में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी और आपकी हर बात सुनी और उसका हल देने का प्रयास किया। मैंने आपकी हर मांग को मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के समक्ष रखकर उन्हें पूर्ण करवाया। इसके अलावा पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ों करोड रुपए की योजनाएं लेकर आया। आपके लिए निकम्मे अधिकारियों का तबादला करवाया। इस प्रकार मैंने जनता का शासन प्रशासन लाने का प्रयास किया। दूसरी ओर हमारी भाजपा सरकार ने आपकी दैनिक जीवन की बेहतरी के लिए अनेक कार्य किए जिसमें लोगों को स्वरोजगार की ओर बढ़ावा देने, क्षेत्र की सड़कों को विकास से जोड़ने और क्षेत्र में शिक्षा की अलग जगाने के काम शामिल हैं ।

राजेश नागर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका आज देश दुनिया में बज रहा है, वहीं हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश को विकास की दिशा में तेजी से ले जा रहे हैं। हमने हरियाणा के लिए अपने संकल्प पत्र में सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर महीने 2100 रूपए देने, प्रदेश में दो लाख सरकारी नौकरी बिना पर्ची बिना खर्ची देने, उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही हर बेटी को स्कूटर देने, सभी को 10 लाख रुपए तक स्वास्थ्य बीमा देने सहित 70 वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों के लिए भी पांच लाख रुपए की मुफ्त मेडिकल सहायता देने आदि प्रमुख वादे आपको किए हैं। 

आप लोग जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी जो वादा करती है उसे निभाती है। भाजपा ने कहा कि राम मंदिर बनाएंगे तो बनाया, भाजपा ने कहा कि धारा 370 हटाएंगे तो हटाई , भाजपा ने कहा कि बिना पर्ची बिना खर्ची सरकारी नौकरियां देंगे तो डेढ़ लाख नौकरियां दी। 

आप लोग विकास की गति को बनाए रखने और पर्ची खर्ची को दूर रखने के लिए हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाएं। इसके लिए आपको अपने विधायक को भी जिताकर चंडीगढ़ भेजना होगा। तभी अपनी भाजपा सरकार बनेगी। नागर ने कहा कि वादे सभी करते हैं लेकिन भाजपा अपने वादे निभाती है। लेकिन आप जानते हैं कि प्रदेश में विकास तभी तेज होगा जब केंद्र और प्रदेश में एक ही दल की सरकार होगी। मेरी आपसे अपील है कि आप पांच अक्तूबर को हरियाणा में भी भाजपा की सरकार चुनें और तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का विधायक चुनकर चंडीगढ़ भेजें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *