राजेश नागर ने की लोगों से नौकरियां बेचने वालों से सावधान रहने की अपील

0

लहड़ोला ने भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का किया खुलकर समर्थन
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने आज गांव लहडोला में जन संपर्क किया और लोगों से नौकरियां बेचने वालों से सावधान रहने की अपील की। नागर ने कहा कि भाजपा तीसरी बार आएगी तो और खुशहाली लाएगी। इस अवसर पर उत्तराखंड सरकार के पूर्व मंत्री कुंवर प्रणव चैंपियन ने भी लोगों को संबोधित कर राजेश नागर के लिए वोट मांगे।

नागर ने कहा कि कांग्रेस के नेता वोट के बदले नौकरियां देने का लालच आप लोगों को दे रहे हैं, उनसे बचकर रहना। कांग्रेस के नेता आपके योग्य बच्चों के हाथ से नौकरियां छीन लेना चाहते हैं जबकि भाजपा ने अपने कार्यकाल में डेढ़ लाख नौकरियां बिना पर्ची बिना खर्ची के दी हैं और हमारी सरकार अगले कार्यकाल में भी दो लाख नौकरियां बिना पर्ची बिना खर्ची देने जा रही है। नागर ने कहा कि भाजपा राज में आपके योग्य बच्चों को उनके जीवन सुरक्षित करने का अवसर प्रदान किया गया है। यह योग्य बच्चे प्रदेश को दुनिया का नेतृत्व करने लायक बना रहे हैं जबकि कांग्रेस ने हमेशा अयोग्य लोगों को नौकरियां बेचकर प्रदेश को गड्ढे में धकेलना का काम किया है। नागर ने कहा कि नौकरियां बेचने की कहानियां विपक्षी कहानियां समय-समय पर सामने आती रही हैं। नागर ने कहा कि भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया। हमारी सरकार 70 वर्ष तक के बुजुर्ग को 10 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज और 70 वर्ष से ऊपर के बुजुर्ग के लिए भी पांच लाख रुपए के अतिरिक्त इलाज की व्यवस्था चिरायु आयुष्मान योजना में करेगी। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने की घोषणा की, वहीं आईएमटी की तर्ज पर 10 अन्य औद्योगिक शहरों का निर्माण करने पर भी काम शुरू कर दिया है। नागर ने कहा कि भाजपा की सरकार ने बिना जाति, धर्म, क्षेत्र, भाषा के भेदभाव के लोगों को समान अवसर दिए और हर वर्ग तक सरकार की योजनाओं का लाभ दिया। इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया। 10 वर्षों में हमारे शासन में ऐसा हुआ कि प्रशासनिक आला अधिकारी भी जेल गए जबकि पिछली सरकार इन अधिकारियों की उंगलियों पर खेलती रही है। नागर ने कहा कि आप भाजपा के कमल निशान को वोट देकर 5 अक्टूबर को हरियाणा का भविष्य लिखने का काम करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की नीतियों पर विश्वास करते हुए अपने बेटे को पहले से भी ज्यादा मतों से विधानसभा भेजेंगे। 

नागर ने आज सेक्टर 81, सेक्टर 75, मंधावली, बडोली, अमराल्ड सेक्टर 88, सूरदास कॉलोनी आदि अनेक जगहों पर जनसंपर्क किया। 

इस अवसर पर अजब सरपंच, विनोद नागर, वीरेंद्र बिधूड़ी, बीडीसी सुनील कुमार, सरपंच सुशील पार्षद अल्लीपुर, पूर्व बीडीसी गिर्राज, मुंदराज रावत, सरपंच रतन एडवोकेट कबूलपुर, बीडीसी कुलदीप सरदाना, बीडीसी जग्गी अधाना, मंडल अध्यक्ष गिरिराज त्यागी, सरपंच मनोहर जसाना, बीडीसी परमीत कसाना, सरपंच धर्मवीर हमीरपुर, सरपंच भैंसरावली, मनोज नागर, चरण सिंह प्रधान बदरौला, पहलवान लेखराज नागर नवादा, सरपंच सुरेश त्यागी, घुड़ासन, पूर्व सरपंच रामेश्वर त्यागी, विजय कुमार मैनेजर, राजाराम सरपंच लहडोला, संदीप अधाना, जय किशन वर्मा, चौधरी ईश्वर अधाना, सरपंच सुभाष भाटी, सतपाल नरवत, सुनील नरवत, राजू नरवत, रतन एडवोकेट चंदीला, वेदराम बाबूजी, कालू पहलवान, हरिचंद गोले, गोपाल लाल अधाना, दयानंद नागर, पूर्व बीडीसी तेज सिंह, नेत्रपाल टोंगर, दिनेश भाटी अमीरपुर, नेत्रपाल चंदीला, देवीराम नैन, धर्मेंद्र त्यागी, बिरमी अधाना, सुनील सरदाना, पूर्व सरपंच मुकेश चांदपुर, बीडीसी छत्रपाल हमीरपुर, सुरेंद्र बिधूड़ी आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *