पंजाबी समाज ने कैप्टन अजय सिंह परिवार को दिया अपना भारी समर्थन

0

मियांवाली पंचायत घर में बड़ी संख्या में पंजाबी समाज के लोगों ने कैप्टन परिवार का किया जोरदार स्वागत
विधानसभा चुनाव में चिरंजीव राव को समर्थन देने का किया गया ऐलान
City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाडी। मिंयावाली पंचायत घर में पंजाबी समाज द्वारा कैप्टन अजय सिंह यादव के परिवार का जोरदार स्वागत किया गया और विधानसभा चुनाव के लिए दिल खोलकर विधायक चिरंजीव राव को अपना समर्थन दिया। प्रमुख बात यह रही कि पंजाबी समाज की मीटिंग में कैप्टेन अजय सिंह यादव के अलावा उनकी धर्मपत्नि शकुंतला यादव व उनके पुत्र विधायक चिरंजीव राव भी मौजूद रहे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने पंजाबी बिरादरी का आभार जताते हुए कहा पंजाबी बिरादरी का हमेशा मेरे परिवार को भारी जन समर्थन मिला है। उन्होंने पंजाबी समाज को परिवार का हिस्सा बताते हुए पंजाबी समाज का आभार जताया। भाजपा में टिकट की सूची को लेकर मचे बवाल को लेकर कहा भाजपा का फूल मुरझा गया है और जनता द्वारा सत्ता की चाबी कांग्रेस पार्टी को दी जाएगी। अब भाजपा का समय नही रहा क्यों की काठ की हांडी एक बार चढती है। भाजपा ने पिछले 10 साल में केवल झूठ बोलने का कार्य किया है और जनता की समस्याओं को नजर अंदाज किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने पंजाबी समाज को धौखा दिया है, पिछले 10 साल में भाजपा ने पंजाबी समाज को केवल वोटों के लिए प्रयोग किया है लेकिन पंजाबी समाज के लिए किया कुछ भी नही।  

वहीं विधायक चिरंजीव राव ने पंजाबी समाज का धन्यवाद करते हुए कहा कि पिछली 3 पीढियों से पंजाबी समाज हमारा साथ दे रहा है। चाहे कोई भी परिस्थिती रही हो पंजाबी समाज हमारे साथ खडा मिला है, हमने भी समाज का पूरा ध्यान रखा है। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि पूरे शहर में पदयात्रा चलाई हुई है जिसमें जनता का भारी समर्थन और प्यार मिल रहा है। पदयात्रा के दौरान लगभग 30 से 40 हजार लोगों से निजी तौर पर मिलने का मौका मिला है साथ ही उनकी समस्याओं को भी जाना है। चुनाव की तारीख बढ़ाने के सवाल पर कहा भाजपा में हार को देखकर है घबराहट है इसलिए चुनाव से भाग रही है। लेकिन तारिख बदलने से नजीजे नही बदलेगें। भाजपा ने पिछले 10 साल में कुछ नही किया भाजपा ने कमल सदन व रेस्ट हाउस का निर्माण कराया है। भाजपा द्वारा पिछले 10 साल में वाटर टैंक भी नही बनवाया गया जिसके चलते आज शहर को पीने का पानी भी समय पर नही मिल रहा।  

इस मौके पर राम चंद्र अग्गी, सुभाष गुलाटी, दलिप माटा पार्षद, सुनिल ठकराल, रमेश सेहगल, रमेश हंडुजा, श्याम चुग, दिलबाग ढिंगडा, सुंदर लाल नंदवानी, रवि ठकराल, भीम सेन मखिजा, अशोक तनेजा, रवि शतिजा, अनिल मलिक, मनीष चांदना, हरिश मेहंदीरता, नरेंद्र डांग, डाक्टर अमित मेहंदीरता, गोविंद मनोजा, जवाहर गांधी, मोहित झाम, दलिप अरोडा एडवोकेट, राजेंद्र चाकर, राजू साइकल वाला, मनोहर अरोडा, नरेश शर्मा इत्यादि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *