फरीदाबाद में विरोधियों पर गरजेंगे प्रधानमंत्री मोदी: कृष्णपाल गुर्जर

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 1 अक्तूबर को फरीदाबाद लोकसभा में भरेंगे जीत की हुंकार: प्रवेश वर्मा
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित करने और तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए पीएम मोदी फरीदाबाद में हुंकार भरेंगे। पीएम मोदी 1 अक्तूबर को 2 बजे पृथला विधानसभा के गद्पुरी टोल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। फरीदाबाद की रैली मोदी जी की हरियाणा की चौथी और सबसे विशाल रैली होगी। इस रैली से ना केवल फरीदाबाद लोकसभा पर प्रभाव पड़ेगा, बल्कि हरियाणा के चुनाव पर असर पड़ेगा। भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर आयोजित बैठक में प्रधानमंत्री मोदी जी के रैली के कोर्डिनेटर पूर्व सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने यह जानकारी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की दी।

बैठक में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, जिला चुनाव प्रभारी पूर्व केन्द्रीय कानून मंत्री पीपी चौधरी,  जिला चुनाव सह प्रभारी विनोद कटियार, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पलवल भाजपा जिला अध्यक्ष चरणसिंह तेवेतिया, पूर्व शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक एवं तिगांव से उम्मीदवार राजेश नागर, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार एवं फरीदाबाद से उम्मीदवार विपुल गोयल, बडखल से भाजपा उम्मीदवार  धनेश अधलखा, एन.आई.टी से उम्मीदवार  सतीश फागना, पृथला से भाजपा उम्मीदवार टेकचंद शर्मा, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ सुरेन्द्र जांगड़ा विधानसभाओं के प्रभारी एवं संयोजक, जिला पदाधिक्सरी और मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे । 

बैठक में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली भव्य होगी और इसमें लाखों की संख्या में लोग प्रधानमंत्री को सुनने आएंगे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं, भाजपा उम्मीदवारों और लोकसभा की जनता का सौभाग्य है कि रैली के माध्यम से मोदी जी के ओजस्वी भाषण को सुनने का मौका मिलेगा। मोदी जी की फरीदाबाद में रैली से एक सकारात्मक सन्देश जनता में बीच जायेगा।

श्री गुर्जर ने कहा कि मोदी की रैली से इतना प्रभाव होगा कि पिछली बार हम 7 सीटें जीते थे, अबकी बार फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे। इस अवसर पर जिला चुनाव प्रभारी पूर्व केन्द्रीय कानून मंत्री पी पी चौधरी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। रैली के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और जिला चुनाव प्रभारी पी.पी. चौधरी ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी ताकि एक भव्य और विशाल रैली का आयोजन हो । मोदी जी की रैली के विषय में  27 अक्तूबर को शाम 4 बजे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भाजपा जिला कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर विस्तृत जानकारी साँझा करेंगे ।28 सितम्बर को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फरीदाबाद में जीत करेंगे सुनिश्चित  : कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद । केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए लगातार बड़ी रैलियों और जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है जिसमें भाजपा के केन्द्रीय और प्रदेश के नेता जनता को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में 28 सितम्बर को सुबह 10.00 बजे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी एनआईटी विधानसभा की डबुआ मंडी में एक विशाल जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्यशियों की जीत सुनिश्चित करेंगे ।  श्री गुर्जर ने बताया कि इस रैली के लिए तैयारियां चल रही है और बड़ी संख्या में जनता उत्तरप्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ जी को सुनने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *