प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने मेवात के लोगों को दी बड़ी सौगात

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर ने मेवात के लोगों को जो मान सम्मान देने का काम किया है इसके लिए मेवात की जनता हमेशा आभारी रहेगी। इतना बड़ा सम्मान आज तक मेवात के लोगों को किसी भी पार्टी के नेताओं ने नहीं दिया यहां पर बहुत से मुख्यमंत्री बनकर आए और बहुत से मंत्री बनकर आए। लेकिन किसी ने भी मेवात के वीर शहीदों को सम्मान देने की बात नहीं की। उक्त बातें हरियाणा हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन और मेवात में भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी औरंगजेब ने नूंह के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

चौधरी औरंगजेब ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। आज मेवात उनकी बेहतर सोच के चलते विकास की पटरी पर लगातार दौड़ रहा है।

 उन्होंने कहा कि मेवात में भाजपा का कोई भी विधायक ना होने के चलते फिर भी मेवात में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। गुरुवार को भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 142 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया है जो मेवात के लोगों के लिए एक बहुत बड़ी सौगात है।

चौधरी औरंगजेब ने कहा कि 9 मार्च को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेवात के बड़कली चौक पर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहीद राजा हसन खां मेवाती के बलिदान दिवस 15 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विशेष दर्जा दे कर मेवात के वीर और शहीदों का मान बढ़ाया है। वह पूरे देश में बसने वाले मेवातियों के लिए बड़े गर्व की बात है। चौधरी औरंगजेब ने कहा कि 9 मार्च को पूरे देश में बसने वाले मेवाती बडकली चौक पर पहुंचकर भारी जनसमूह के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करेंगे।

उन्होंने कहा कि 9 मार्च को मेवात में ईद और दिवाली जैसा उत्सव होगा और मेवात के लोग मुख्यमंत्री मनोहर लाल का फूल और मालाओं से भव्य स्वागत करेंगे। जिससे बडकली चौक पर 9 मार्च को जनसैलाब के रूप में मेवात की जनता नजर आएगी।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी और देश नरेंद्र मोदी के लिए उनके नेतृत्व में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने के लिए वोट करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *