प्रजापत समाज ने चिरंजीव राव को दिया अपना समर्थन

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाडी। प्रजापत समाज के लोगों ने एकत्रित होकर रेवाडी से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव को अपना समर्थन दे दिया है। आज दक्ष प्रजापत चैक के नजदीक एक निजी वाटिका में प्रजापत समाज की बैठक हुई जिसमें एक जुटता से निर्णय लिया गया कि विधानसभा चुनाव में वे चिरंजीव राव को भारी मतों से जीताएंगें। समाज के लोगों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने अनेकों सौगात हमारे समाज को दी थी जिसका हम एहसान मानते हैं और कांग्रेस पार्टी के साथ खडे हैं और खडे रहेगें वहीं हमारे समाज के लोग करीब 32 गांवों में है। हमारे समाज के लोग हर गांव में घर घर जाकर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को जीताने की अपील करेंगें।

विधायक चिरंजीव राव ने प्रजापत समाज के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में दक्ष प्रजापति चैक बनवाया गया। कई गांवों में प्रजापति समाज की धर्मशाला बनवाई गई और लाखों रूपये की ग्रांट भी दी गई। अब दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है, समाज की ओर भी जो मांगे हैं उनको भी पूरा करवाया जाएगा। चिरंजीव राव ने सभी से अपील भी कि 9 सितंबर सोमवार को वे नामांकन करेंगें। नामांकन के लिए उनके निवास स्थान माॅडल टाउन में सभी लोग एक़ित्रत होगें और राजीव चैक तक पैदल जाएगें।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। चिरंजीव राव ने रेवाडी शहर में पदयात्रा की जिसमें उनको लोगों का भारी समर्थन मिला है। कांग्रेस पार्टी का परिवार निरंतर बढता जा रहा है और कांग्रेस पार्टी में आस्था दिखाते हुए रोजाना लोग शामिल हो रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले पंजाबी समाज के लोगों ने चिरंजीव राव को अपना समर्थन दिया था और अब प्रजापत समाज ने भी अपना समर्थन दे दिया है। जबकि शनिवार को एक विशाल काफिले के साथ चिरंजीव राव का स्वागत कापडीवास में हजारों लोगों ने किया था, जिससे विरोधियों के हौंस उडे हुए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *