प्रभास की ‘कल्‍क‍ि 2898 AD’ के सेट से फोटो लीक

0

City24news@भावना कौशिश

नाग अश्विन की डायरेक्टेड और प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ लंबे समय से खबरों में हैं। ये साल 2024 की बड़े बजट की मूवी है, जिसका इंतजार लंबं समय से फैन्स कर रहे हैं। हालांकि जनवरी में रिलीज होने ये फिल्म अब 9 मई को सिनेमाघरों में उतारी जाएगी, जो सभी भाषाओं में मोजूद होगी। अब इसके सेट से एक फोटो लीक हुई है। साथ ही नई जानकारी भी सामने आई है।

प्रभास आखिरी बार प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ में दिखाई दिए थे। इसमें इनका किरदार काफी दमदार रहा। इससे पहले की फिल्मों की तुलना में वह बेहतर दिखाई दिए। जिससे दर्शकों की उम्मीद उनसे और बढ़ गई है। खैर। अब फिल्म Kalki 2898 AD के सेट से फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसको देख लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

सेट से लीक हुई प्रभास की फोटो

हालांकि इस फोटो से फैन्स नाखुश हैं। उन्होंने निर्देशक नाग अश्विन से गुहार लगाई है कि आगे ऐसे फोटोज सेट से लीक न हों, इसके लिए वह कार्रवाई करें। क्योंकि इस तरह से फोटो सामने आने से दर्शकों का मजा किरकिरा हो जाता है। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट फीकी पड़ जाती है। साथ ही ये निर्माताओं पर नकारात्मक प्रभाव भी डालते हैं।

दिशा पाटनी का आटइम सॉन्ग

इसके आलावा, प्रभास और दिशा पाटनी के रोमांटिग सॉन्ग की जानकारी भी आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का इस मूवी में आइटम सॉन्ग होगा। इतना ही नहीं, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि दिशा मूवी में नेगेटिव रोल में भी नजर आ सकती हैं। जिसकी शूटिंग हो रही है। इसके अलावा इसमें दुलकर हासन, विजय देवरकोंडा और जूनियर एनटीआर जैसे सितारों का भी कैमियो होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *