गरीब का बेटा नायब सिंह सैनी फिर बनने जा रहा है मुख्यमंत्री: मूलचंद शर्मा

0

बल्लभगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने किया तूफानी दौरा
विभिन्न समाजों ने दिया आशीर्वाद और अपना समर्थन
City24news/संजय शर्मा
बल्लबगढ़। सेक्टर 22 में विजय संकल्प जन सभा और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे बल्लभगढ़ से तीसरी बार के प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा की भाजपा आमजन,मजदूर,किसान और कर्मचारी हितेषी पार्टी है, इसलिए हरियाणा कि जनता प्रदेश में भाजपा को तीसरी बार सत्ता चुनने जा रही है। उन्होंने कहा की फिर से गरीब का बेटा नायब सैनी फिर से मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने जनता कालोनी में भी रविभगत द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा शिरकत की और कहा की जनता कालोनी बल्लबगढ़ विधान सभा का ताज है हमेशा से जनता कालोनी ने मुझे पूरा सम्मान दिया है, उन्होंने कहा की में आपके सम्मान को कभी कम नहीं होने दूंगा।

उन्होंने कहा की डबल इंजन की सरकार विकास के नए दरवाजे प्रदेश की जनता के लिए खोलेगी।

*वरिष्ठ नागरिक क्लब सेक्टर 3 में सीनियर सिटीजंस ने किया भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत*

वरिष्ठ नागरिक क्लब सेक्टर 3 में सीनियर सिटीजंस, महिला शक्ति बुजुर्ग ,युवा शक्ति ने मिलकर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को जीत का आश्वासन दिया और समर्थन देने की बात कही। इस मौके पर कुमाऊं मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के सभी सदस्य गण मौजूद रहे। इस मौके पर प्रधान रमेश नागर,नवीन चेची,राजेंद्र शर्मा,ओमप्रकाश ,गोरी दत्त और समस्त कार्यकारणी मोजूद रही।

*भुदत्त कालोनी में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का किया गया स्वागत*

भुदत्त कॉलोनी में देव दत्त त्यागी द्वारा आयोजित चाय पर चुनावी चर्चा और वोट की अपील कार्यक्रम भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा पहुंचे जहां सभी मातृशक्ति द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया और सभी युवा साथियों ने भी स्वागत किया, इस मौके पर मास्टर चंद्रकिरण, नंदकिशोर शर्मा प्रदीप गोयल ,कृष्ण कुमार त्यागी, सुनील भोला वासी, देवांश त्यागी, गौरव शर्मा, संजय शर्मा ,गोविंद सिंह,अंजू गुप्ता ,पुष्पा शर्मा और भाजपा नेता भगवान सिंह फौजदार भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ के विकास में मैंने कोई कमी नहीं छोड़ी है और आगे भी विकास कार्यों में बल्लबगढ़ को सबसे आगे रखूंगा। बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया और भाजपा विजय बनाएं बनाने के लिए सभी से अपील की गई।

बंटी धमीजा की माताजी द्वारा भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा को शॉल भेंट कर उनका सम्मान किया। इस मौके पर संजीव सिंधु धर्मपाल शर्मा ,कपूर चंद, सोमनाथ , हरीश शर्मा सूबेदार, राजेंद्र शर्मा, अशोक प्रधान, सतवीर सिंह ,नितिन जैन ,वेद प्रकाश, मास्टर जगदीश, अमित राठी, रविंद्र वैष्णव, जगजीत ढिल्लों मुख्य रूप से मोजूद रहे।

भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने सभी से अपील करते हुए कहा कि पहले मतदान करें उसके बाद ही जलपान करें।

बल्लभगढ़ आजाद नगर में भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया, इस मौके पर प्रधान भवानी प्रसाद, सुंदर आजाद ,कृपाराम वकील, मोजी राम विनोद गौतम, शेर सिंह , जितेंद्र सिकरवास, सतीश शर्मा, डॉक्टर हर प्रसाद अत्री,रमेश बघेल सहित समस्त कॉलोनी वासियों ने फूल मालाओं से और चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया और उन्हें अपना समर्थन दिया। 

*आजाद नगर में मूलचंद शर्मा को समर्थन*

*प्रधान भवानी प्रसाद ने कहा मूलचंद शर्मा है विकास पुरुष*

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आजाद नगर की सभी मातृशक्ति गणमान्य लोगों का आभार प्रकट किया ,उन्होंने कहा कि आजाद नगर के मने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है ,और फिर से भाजपा सरकार बनने पर विकास कार्य कि मैं फिर से झड़ी लगा दूंगा। 

इस मौके पर महिला मोर्चा से श्रीमती रेनू आर्य ने भी वोट की अपील की उन्होंने कहा कि यदि बल्लभगढ़ का हरियाणा का विकास देखना है तो पंडित मूलचंद शर्मा को हमें यहां से भारी मतों से जिता कर भेजना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *