पुलिस की अवैध हथियार धारकों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों सहित 3 आरोपी धरे

0

City24news@ब्यूरो

पलवल | एसपी डॉ.अंशु सिंगला के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान के तहत अवैध हथियार धारकों का धरपकड़ अभियान चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत क्राइम ब्रांच पलवल प्रभारी उप निरीक्षक अजीत नागर की टीम में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज कुमार ने थाना सदर क्षेत्र अंतर्गत बामणी खेड़ा फ्लाईओवर के नजदीक से गांव भिड़ुक़ी निवासी एक आरोपी को देशी कट्टा अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

इसी प्रकार दूसरे मामले में बहीन थाना में तैनात उप निरीक्षक चंदन सिंह ने थाना क्षेत्र अंतर्गत कोट गांव से गांव रूपनगर नटोली निवासी एक आरोपी को देशी कट्टा अवैध हथियार सहित काबू किया।

वहीं तीसरे मामले में थाना होडल में तैनात सहायक उप निरीक्षक शेर सिंह की टीम ने थाना क्षेत्र अंतर्गत नजदीक सती मंदिर से अहेरिया मोहल्ला निवासी आरोपी को एक देशी कट्टा सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

उपरोक्त मामलों में आरोपियों के विरुद्ध संबंधित थानों में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग पंजीबद्ध कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। वहीं इस बारे में पलवल एसपी अंशु सिंगला का कहना है कि जिले में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है क्राइम करने वालों के खिलाफ़ लगातार धरपकड़ अभियान जारी रहेगा। किसी भी कीमत पर अपराधियों को नहीं छोड़ा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *