दुकानदार पर फायर करने के 4 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

0

आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई बोलेरो,दो पिस्तौल व दो गोली बरामद
City24news/सुनील दीक्षित
कनीना-अटेली मार्ग स्थित भोजावास के बस स्डैंड पर दिनदहाडे किराने के दुकानदार पर फायर कर घायल के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 4 आरोपियों को दो दिन के पुलिंस रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे नसीबपुर जेल भेज दिया। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपी कुलदीप उर्फ केडी वासी झिगावन से एक देशी पिस्तौल,एक देशी कट्टा, दो गोली व बोलेरो गाडी को बरामद किया है। आरोपियों विनोद उर्फ टाइगर वासी सोहली व संजय उर्फ मर्द वासी सोहली जिला झुंझुनु राजस्थान व राजवीर उर्फ धोलिया वासी पठाना ने क्रांति के कहने पर वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा के दिशा-निर्देश पर कनीना के डीएसपी दिनेश कुमार के नेतृत्व में
4 टीमों का गठन किया गया था। जो अपराधियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी विनोद उर्फ टाइगर के विरूध विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट, लड़ाई-झगड़े के 13 केस दर्ज हैं, जबकि राजवीर उर्फ धोलिया के खिलाफ राजस्थान के विभिन्न थानों में मर्डर, लूट, डकैती, एक्सटोर्शन व लड़ाई झगड़े के 21 केस दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस द्वारा राजबीर उर्फ धोलिया पर मर्डर के आरोप में 20 हजार का इनाम रखा हुआ था। रिमांड के बाद सभी अपराधियों को एसडीजेएम कोर्ट कनीना में पेश किया जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
थाना इंचार्ज निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि भोजावास के दुकानदार सनोज कुमार की ओर से थाना सदर कनीना में शिकायत देकर फायरिंग करने के आरोप लगाए थे। 22 अगस्त को समय करीब 2.30 बजे जब वह दुकान पर बैठा हुआ था, तो एक सफेद रंग की बुलेरो गाडी दुकान के आगे रुकी थी जिसमें से आरोपी केडी झिगावन गाडी से नीचे उतरा ओर दुकान में जाकर जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया था, उसके दाहिने हाथ में गोली लगी थी। उसके बाद आरोपी बोलेरो गाडी में सवार होकर फरार हो गए थे। पुलिस टीमें तभी से आरोपियों के पीछे लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *