नारनौल में कैफे पिज़्ज़ा पर पुलिस ने की रेड

0
  • पर्दो के पीछे मिले युवक युवतियों
  • पूछताछ के बाद चेतावनी देखकर छोड़ा, केबिन हटवाए गए

city24news@अशोक कुमार कौशिक 
नारनौल।‌ शहरी क्षेत्र में बने पिज़्ज़ा कैफे में बुधवार को पुलिस ने अचानक छापा मारा। इस दौरान मौके पर कई युवक युवतियों को पकड़ा गया। बाद में इनको चेतावनी देकर पुलिस ने घर भेज दिया। पुलिस ने पिज़्ज़ा कैफे संचालकों से पूछताछ की और वही कैफे में बनाए गए अलग-अलग केबिन हटवाए। वहां पर लगाए गए पर्दे हटवाए गए।

पुलिस अधीक्षक नीतीश अग्रवाल ने शहर के होटल एवं कैफे संचालकों को चेतावनी दी है कि किसी भी अनैतिक कार्य को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि शहर में बने हुए दो-तीन कैफों पर केबिन बनाए हुए हैं।

उसी के चलते पुलिस अधीक्षक ने थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम को तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने के निर्देश दिए । जिन के तहत पुलिस ने कुछ पिज़्ज़ा कैफे में लगाए गए पर्दों को हटवाया और कैफे में बनाए गए केबिन को भी हटवाया। इस दौरान पिज़्ज़ा कैफे संचालकों को सख्त निर्देश दिए गए।

पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं कि कैफे में अनैतिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही मनचलो पर भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं। महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस द्वारा अहम कदम उठाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *