पुलिस ने 01 साइबर अपराधी को दबोचा

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | पुलिस ने जुरहेडा मोड़ पुन्हाना पर दबिश देकर एक साइबर अपराधी को दबोचा है । जिससे दो फर्जी सिम कार्ड सहित दो एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं । आरोपी के विरूद्ध साइबर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है ।

साइबर अपराध की रोकथाम हेतु निरीक्षक संदीप मोर प्रभारी अपराध जांच शाखा पुन्हाना के नेतृत्व में गठित एक टीम पुन्हाना बस स्टैण्ड पर मौजूद थी । उसी समय सूचना मिली कि साइबर ठगी करने वाला कोमल कुमार पुत्र राजकुमार निवासी बिलौंड थाना कामा जिला भरतपुर (राजस्थान) साइबर ठगी की वारदात को अंजाम देता हैं । जो आज फर्जी सिम व एटीम कार्डो सहित पुन्हाना में आया हुआ है और जुरहेड़ा मोड़ पुन्हाना पर किसी के इंतजार में खड़ा हैं । सूचना के मुताबिक पुलिस टीम ने जुरहेड़ा मोड़ पुन्हाना पर दबिश देकर एक युवक को दबोच लिया । जिसकी पहचान कोमल कुमार उपरोक्त के रूप में हुई । आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जा से अलग-अलग बैंकों के 02 एटीएम कार्ड व 02 फर्जी सिम बरामद किये । 

पूछताछ पर युवक साइबर अपराध में संलिप्त पाया  गया । जिसने लोगों से ऑनलाइन धोखाधड़ी करने की नियत से अपने कब्जे में फर्जी सिम कार्ड व एटीएम कार्ड रखे थे । नूंह साइबर थाना पुलिस ने उक्त आरोपी के विरुध विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *