भोजावास में दिनदहाडे दुकानदार पर फायर करने के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0

Oplus_131072

सीआईए सहित पुलिस की 4 टीमें लगी हुई थी पीछे, आरोपियों को झिगावन व दूलाठ से किया काबू
गिरफ्तार किए गए अपराधियों में राजस्थान का 20 हजार का इनामी बदमाश भी शामिल

City24news/सुनील दीक्षित
कनीना | बीती 22 अगस्त को कनीना-अटेली मार्ग स्थित गांव भोजावास के बस स्डैंड पर दिनदहाडे दोपहर ढाई बजे एक किराने के दुकानदार पर फायर कर घायल के आरोप में पुलिस ने  झिगावन-दुलोठ अहीर क्षेत्र से चार आरापियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक राजस्थान का इनामी बदमाश भी शामिल है। पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा के दिशा-निदश पर कनीना के डीएसपी दिनेश कुमार के नेतृत्व में सीआईए कनीना, महेंद्रगढ़, साइबर सेल,थाना सदर कनीना की 4 टीमों का गठन किया गया था। जो अपराधियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। डीएसपी दिनेश कुमार ने सोमवार को कनीना सदर थाने में आयोजित मीडिया सेमिनार में वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने कुलदीप उर्फ केडी वासी झिगावन, विनोद उर्फ टाइगर वासी सोहली व संजय उर्फ मर्द वासी सोहली जिला झुंझुनु राजस्थान को कनीना खंड के गांव झिगावन गांव के खेतों से गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी राजवीर उर्फ धोलिया वासी पठाना को दुलोठ अहीर की बणी से पकड़ा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी विनोद उर्फ टाइगर के विरूध विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट, लड़ाई-झगड़े के 13 केस दर्ज हैं, जबकि राजवीर उर्फ धोलिया के खिलाफ राजस्थान के विभिन्न थानों में मर्डर, लूट, डकैती, एक्सटोर्शन व लड़ाई झगड़े के 21 केस दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस द्वारा राजबीर उर्फ धोलिया पर मर्डर के आरोप में 20 हजार का इनाम रखा हुआ था। इस ईनामी बदमाष को भी हरियाणा पुलिस ने काबू किया है। सभी अपराधियों को एसडीजेएम कोर्ट कनीना में  पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।
आरोपियों से वारदात के समय प्रयोग की गई बोलेरो गाडी, मोबाईल फोन, हथियार आदि बरामद किए जाएगें। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की संख्या में बढौतरी होने की संभावना है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर बदमाशों से जानकारी जुटाई जा रही है। डीएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि शांति व्यवस्था को भंग करने तथा अपराध को बढावा देने वाले अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा। इस मौके पर थाना इंचार्ज निरीक्षक मुकेश कुमार,अनुसंधान अधिकारी जयभगवान, सिटी थाना इंचार्ज रतन सिंह,विक्रम सिंह उपस्थित थे।
 दुकानदार ने दर्ज कराया था केस
भोजावास के दुकानदार सनोज कुमार ने थाना सदर कनीना में शिकायत देकर फायरिंग करने के आरोप लगाए थे। 22 अगस्त को समय करीब 2.30 बजे जब वह दुकान पर बैठा हुआ था, तो एक सफेद रंग की बुलेरो गाडी दुकान के आगे रुकी। जिसमे से आरोपी केडी झिगावन गाडी से नीचे उतरा ओर दुकान में जाकर जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया, उसके दाहिने हाथ में गोली लगी। उसके बाद आरोपी बोलेरो गाडी में सवार होकर फरार हो गए थे। पुलिस टीमें आरोपियों के पीदे लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *