विजय प्रताप पर उमड़ा बडखल विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्यार

0

सर्मथन में उमड़े जनसैलाब ने दिया विजय प्रताप को विजयी श्री का आर्शिवाद
कांग्रेस सरकार आने पर फोरेस्ट के नाम पर एक भी मकान का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा : विजय प्रताप
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में उस समय एक एतिहासिक क्षण बन गया जब कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के समर्थन में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा और लोगों ने फूलों की वर्षा कर अपना प्यार स्नेह विजय प्रताप को दिया। इस अद्वितीय सम्मान से अभिभूत होकर विजय प्रताप ने जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। विजय प्रताप ने कहा कि जनसेवा का संस्कार उन्हें अपने बड़े बुर्जुगों से मिला है और लगातार अपार संख्या में लोगों से मिल रहे प्यार और स्नेह , बड़े बर्जुर्गो का आर्शिवाद का ऋण वह चुनाव जीतने के बाद सूत सहित उतारेंगे। रविवार को उन्होंने फ्रेंडस कॉलोनी, जेड पार्क, सैक्टर-48, एसी नगर, कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-46, ओमैक्स फोरेस्ट, पार्षद जित्ते भड़ाना कार्यालय, दयालबाग, शिव दुर्गा विहार एफ ब्लॉक, नजदीक सेंट मेरी स्कूल, जी ब्लॉक, गांधी कॉलोनी, कॉमेटरी क्लब इरोज, सेंट्रल ग्रीन एन.एच.5, एनआईटी 1 ए ब्लॉक, 33 फीट रोड एसजीएम नगर, गुरुद्वारा वाली गली एसजीएम नगर, पटेल चौक एसजीएम नगर में आयोजित जनसभाओं में शिरकत की। साी जगह विजय प्रताप का जोरदार स्वागत किया और फूल-मालाओं एवं पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है और सरकार बनने के बाद हमारे गांवों का जो पहाड़ है, जो हमारी मल्कियत है उसको लेकर वन विभाग द्वारा जो लोगों को परेशान किया जाता है, उसका स्थाई समाधान कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले भी कांग्रेस सरकार ने फरीदाबाद शहर काम कराए हैं, लेकिन भाजपा ने पिछले 10 साल में उन पर पानी फेरने का काम किया है। विजय प्रताप ने कहा कि मैं आपकी समस्याएं जानता हूं, आपको कहने की जरूरत नहीं है। सूरजकुंड रोड एक साल पहले बनी है और आज वह टूट गई है। खेलने के मैदान हमारे गांवों में नहीं है, कम्युनिटी सेंटर हमारे लोगों के पास नहीं है, सडक़, सीवर जैसी सुविधा तक हमें नहीं मिली। गांव के लोगों को बिजली के छापों से डराया जाता है, युवाओं के लिए नौकरी नहीं है।

विजय प्रताप ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि कांग्रेस सरकार आने पर आपको बुनियादी सुविधाओं के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। पूर्व की कांग्रेस सरकार ने फरीदाबाद में पानी, बिजली एवं सडक़ों पर बहुत काम किया। इस बार भी मैं आपसे वादा करता हूं हर गांव में कम्युनिटी सेंटर होगा, बारात घर होगा, सीनियर सिटीजन क्लब बनेगा, जहां हमारे बड़े-बुजुर्गों को सुविधाएं मिलेंगी। विजय प्रताप ने कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की टूटी सडक़ों को दुरुस्त करने का काम हम करेंगे। इसके अलावा अनंगपुर चौक पर फ्लाईओवर बनाने का काम करेंगे, ताकि क्षेत्र के लोगों को जाम से मुक्ति मिल सके। विजय ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार आने पर सवा दो लाख नौकरियां युवाओं को दी जाएंगी। इसके साथ ही महिलाओं को दो हजार रुपए सम्मान राशि, 6 हजार रुपए बुढापा पेंशन, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 300 यूनिट बिजली फ्री के साथ-साथ स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक ऐतिहासिक योजना हम लेकर आ रहे हैं। इसके तहत हर परिवार को 25 लाख तक का मुफ्त इलाज किसी भी निजी अस्पताल में कराने की सुविधा होगी। लोगों ने एकमत से उनको भारी मतों से विजयी बनाकर भेजने का आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *