दिव्यांग व्यक्तियों के लिए बाॅस्केटबाॅल टूर्नामेंट का आयोजन 

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद। स्पेशल अचीवर्स ट्रस्ट द्वारा दिव्यांग व्यक्तियों के लिए बाॅस्केटबाॅल टूर्नामेंट का आयोजन आगामी 30 व 31 मार्च को सेक्टर-88 स्थित एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल में किया जाएगा।
उक्त जानकारी आज सेक्टर 21सी के सामुदायिक भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में स्पेशल अचीवर्स ट्रस्ट की चेयरपर्सन माधवी हंस ने दी। इस मौके पर ट्रस्टी पंकज हंस, टोनी पहलवान, अशोक ढल, एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर विनय गोयल तथा ट्रस्ट के विशेष सदस्य गगन हंस, हरबीर वैष्णव विशेष रूप से उपस्थित रहे।
चेयरपर्सन माधवी हंस ने बताया कि टूर्नामेंट का शुभारंभ केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कर-कमलों द्वारा होगा तथा इस मौके पर विशिष्ट अतिथियों के रूप में प्रदेश की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता अजय गौड व भाजपा के जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा की गरिमामयी उपस्थिति रहेगी।
वहीं ट्रस्टी पंकज हंस, टोनी पहलवान, अशोक ढल व विनय गोयल ने बताया कि टूर्नामेंट की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं तथा सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं ताकि टूर्नामेंट के सफल आयोजन में कोई परेशानी न हो। उन्होंने बताया कि 30 मार्च को प्रातः साढ़े दस से साढ़े ग्यारह बजे तक अतिथियों का स्वागत किया जाएगा व तदुपरांत पारंपरिक दीप प्रजवलन से टूर्नामेंट का शुभारंभ किया जाएगा। टूर्नामेंट के प्रत्येक मैच 40 मिनट के होंगे तथा पहला मैच प्रातः 11.30 से हरियाणा व दिल्ली की टीमों के बीच मैच होगा। इसके उपरांत दोपहर साढ़े बारह बजे से दूसरे मैच में मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश की टीमें भिड़ेंगी। फिर लंच के बाद ढाई बजे से हरियाणा व मध्यप्रदेश की टीमें खिलेंगी। इसके बाद साढ़े तीन बजे से दिल्ली व उत्तर प्रदेश के बीच मुकाबला होगा। इसके बाद साढ़े चार बजे तक रिफ्रेशमेंट बे्रक रहेगा तथा 5 बजे से हरियाणा व उत्तर प्रदेश की टीमें खिलेंगी। उन्होंने बताया कि अगले दिन 31 मार्च को प्रातः 10 बजे से दिल्ली व मध्यप्रदेश की टीमें खेलेंगी। टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच टीम ‘ए’ और टीम ‘बी’ के बीच प्रातः 11 बजे से खेला जाएगा। फाइनल मैच क्र्वाटर फाइनल व सेमीफाइनल के विजेताओं के बीच दोपहर बारह बजे से खेला जाएगा। पुरस्कार वितरण समारोह दोपहर एक से दो बजे तक होगा और इसके साथ ही लंच के साथ टूर्नामेंट का समापन किया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *