सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा होगी ओपन फार ऑल नेशनल लेवल स्प्रिचुअल एलोक्वेंस कंपीशन 

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी | सतयुग दर्शन ट्रस्ट, मानवता विकास क्लब और सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र ने 2 अक्टूबर 2024 को वसुंधरा, फरीदाबाद में ओपन फार ऑल स्प्रिचुअल एलोक्वेंस कंपीटिशन का आयोजन करने की घोषणा की है। जिसमें रेवाड़ी शहर के विभिन्न स्कूलों, कॉलेजों के विद्यार्थी, शिक्षकगण समेत कोई भी हिस्सा ले सकता है। यह प्रतियोगिता सभी आयु वर्गों और पृष्ठभूमियों के लिए खुली है और प्रतिभागियों को आध्यात्मिकता और व्यक्तिगत विकास पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए आमंत्रित करती है। यह प्रतियोगिता व्यक्तियों को अपनी अंतरात्मा को व्यक्त करने, अपने वाक्य कौशल का प्रदर्शन करने और दूसरों को प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए आयोजित की जा रही है।

प्रतियोगिता सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक चलेगी और एक प्रतिष्ठित न्यायाधीशों की टीम द्वारा इसका निर्णय किया जाएगा, जिसमें एक आध्यात्मिक नेता, एक प्रेरक वक्ता और एक शिक्षाविद शामिल हैं। विजेताओं को नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र दिए जाएंगे, जिसमें पहला पुरस्कार ₹11,000, दूसरा पुरस्कार ₹5,100 और तीसरा पुरस्कार ₹2,100 होगा।

इस प्रतियोगिता का पहला चरण 4 सितंबर को ऑनलाइन स्क्रीनिंग के रूप में किया जा रहा है दूसरा चरण 22 सितंबर को ऑनलाइन ही होगा और तीसरा चरण 2 अक्टूबर को फरीदाबाद वसुंधरा में स्थित ऑडिटोरियम में आयोजित किया जा रहा है ।इच्छुक प्रतिभागी संस्था से संपर्क करके 3 सितम्बर तक अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *