करण दलाल को ही मिलेगा लोकसभा का टिकट: लुकमान रमीज

0

समाचार गेट/ब्यूरो
फ़रीदाबाद। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पूर्व केबिनेट मंत्री करण दलाल के कार्यालय पर बैठकों का दौर जारी है। आज की बैठक के बाद कांग्रेस के जोनल अध्यक्ष माइनोरिटी डिपार्टमेंट हरियाणा प्रदेश एवं कोर्डिनेटर हरियाणा प्रदेश जिला मेवात प्रभारी ओबीसी सेल से लुकमान रमीज़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सूत्रों की मानें तो टिकट बंटवारे को लेकर अंतिम फैसला लिया जा चुका है। 10 अप्रैल के पहले हफ्ते में टिकट की घोषणा होना संभव है। पार्टी चाहती है कि फरीदाबाद लोकसभा से कोई सीनियर नेता ही चुनाव लड़े। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस करण दलाल को टिकट दे सकती है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लुकमान रमीज का इस बारे मैं कहना है कि राजनीतिक ताकत की बात करें तो मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस का ही रहा है। कांग्रेस पार्टी से इस समय करण दलाल मजबूत उम्मीदवार है।
लुकमान का कहना है कि आचार संहिता लागू हो चुकी है, ऐसे में देर से टिकट घोषित होने से चुनावी तैयारियों के लिए बहुत कम समय मिलेगा।

इस अवसर पर केवलराम सागरपुर, सतीश कुमार सागरपुर, सूबेदार पतराम बडगूजर, रामप्रकाश जोशी फतेहपुर, सूरज नरहावली, शहाबुद्दीन सीकरी, बिपिन  कुमार वार्ड नंबर 3 एनआईटी फरीदाबाद आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *