अधिकारी शिकायतों को तुरंत निपटाये :- उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा 

0

समाधान शिविरों की प्रगति स्वयं समीक्षा कर रहे है मुख्यमंत्री
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि समाधान शिविर में प्राप्त हो रही शिकायतों का तुरंत निपटारा सुनिश्चित किया जाये। मुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा समाधान शिविर में प्राप्त हो रही शिकायतों के निपटारे की स्वयं समीक्षा की जा रही है। सभी अधिकारी लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए यथाशीघ्र निपटाये। वीरवार को समाधान शिविर में अतिरिक्त उपायुक्त प्रदीप सिंह मलिक ने प्राप्त शिकायतों पर उपस्थित अधिकारियों को निपटारे के लिए सौंपा गया।

प्रदीप सिंह मलिक ने स्थानीय लघु सचिवालय स्थित सभागार में समाधान शिविर में लोगों की शिकायतों की सुनवाई की। उन्होंने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि सरकार द्वारा समाधान शिविर में प्राप्त हो रही शिकायतों का तुरंत निपटारा करने के निर्देश जारी किये गए है। अधिकारी समाधान शिविर में पहुंच रहे लोगों की शिकायतों को गंभीरता से तुरंत निपटाये।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रति कार्य दिवस सुबह 9 से 11 बजे तक जिला एवं उपमंडल मुख्यालय पर समाधान शिविर आयोजित किये जा रहे है। इन शिविरों में सभी विभागों के अधिकारी मौके पर उपस्थित रहते है ताकि शिकायतों का तुरंत निपटारा किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *