नूंह जिला बार एसोसिएशन ने चौधरी ज़ाकिर हुसैन का किया सम्मान

0
  • वकीलों द्वारा चैंबर बनाने की माँग पर चौo ज़ाकिर हुसैन ने मुख्यमंत्री के समक्ष इस माँग को जल्द रखने का दिया आश्वासन
  • चौo ज़ाकिर हुसैन ने अपने निजी कोष से एक लाख रुपये दिए तथा समाजसेवी संजय गर्ग बिट्टू ने वाटर कूलर व पचास कुर्सियाँ दीं।

city24news@अनिल मोहनियां
नूंह | बुधवार को कोर्ट परिसर में स्थित जिला बार रूम में नूँह के वकीलों के बीच में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक पहुंचे। बार रूम में पहुंचने पर नूंह बार के अध्यक्ष जाकिर खान एडवोकेट गोलपुरी के नेतृत्व में वकीलों ने चौधरी ज़ाकिर हुसैन का गुलदस्ता भेंट कर व फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। 

   नूँह बार की तरफ से भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन के समक्ष चैंबरों को सरकार द्वारा बनवाने व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से वकीलों की मुलाकात कराने की मांग की गई। 

   चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने अपने संबोधन में जोरदार स्वागत के लिए सभी वकीलों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि नूँह बार की तरफ से चैंबरों को बनवाने के लिए हरियाणा सरकार से राशी देने की माँग की गई है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल से समय लेकर वकीलों के प्रतिनिधिमंडल के साथ चैंबरों को बनाने के लिए धनराशि के लिए मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि वे सरकार से ज्यादा से ज्यादा मदद करवाने का प्रयास करेंगे।

हुसैन ने कहा कि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश  के विकास को लेकर बहुत गंभीर हैं। मेवात क्षेत्र से भी उनका विशेष लगाव है। इस मामले को मुख्यमंत्री के समक्ष रखकर पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा।

चौo ज़ाकिर हुसैन ने अपने निजी कोष से एक लाख रुपये दिए तथा समाजसेवी संजय गर्ग बिट्टू ने वाटर कूलर व पचास कुर्सियाँ दीं। 

इस अवसर पर उनके साथ उनके सुपुत्र युवा भाजपा नेता चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट व वरिष्ठ समाजसेवी संजय गर्ग बिट्टू भी साथ थे।

 इस अवसर पर जाकिर प्रधान जिला बार नूंह, उप प्रधान मुस्तफा लड़माकी, पूर्व प्रधान साजिद सलंबा, पूर्व अध्यक्ष ताहिर रूपड़िया, मुजम्मिल अडबर, इमरान सालाहेड़ी, ताहिर मेवली, साहुन निजामपुर, मुस्ताक रिठोड़ा, सुरेश गुप्ता, निशांत गुप्ता, आर के छोंकर, अमित जाजूका, खलील रुपड़िया,जाहिद खेड़ला, हरीश, ताहिर हुसैन झांडा, मुबीन मुरादाबाद, लक्की नूंह आदि के अलावा सैंकडों वकील साहिबान मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *