एक भी वोट गड्ढे में ना जाय, सोच समझकर करें वोट: आफताब अहमद 

0

इनेलो जैसी पार्टी का काम है बीजेपी की मदद करना, लेकिन अब होगी जमानत जब्त
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी आफताब अहमद ने शनिवार को अपनी जनसमर्थन सभाओं में कहा कि नूंह सहित प्रदेश के सभी लोगों को अपनी वोट सोच समझकर डालनी होगी और सुनिश्चित करना होगा कि एक भी वोट गड्ढे में ना जाय। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है और पार्टी 75 से अधिक सीटों पर चुनाव जीत दर्ज करेगी। आफताब अहमद ने साफ साफ कहा कि इनेलो पार्टी का मकसद ही बीजेपी पार्टी की मदद करना है। उन्होंने कहा कि नूंह से इनेलो प्रत्याशी के पिता बीजेपी के नेता हैं और एक समझोते और शाजिस के तहत चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन जनता इनकी नियत पहचान चुकी है और इनकी जमानत जब्त होने जा रही है।

शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को विधानसभा के गाँव बाबूपुर में जोरदार समर्थन मिला जहां कई दर्जनों लोगों ने विभिन्न दलों को छोड़कर कांग्रेस को समर्थन दिया। समर्थन देने वालों में 

इरशाद, एडवोकेट आरिफ, जफ़र, दाऊद, महमूद, महबूब, रती खाँ, सब्बीर, सद्दीक, शहीद, आसिफ, आसु, नफ़ीश, फ़ज़र ख़ाँ, जफ़रू, सोहराब, अख़लाक़, फ़ख़रू, अलादीन, जाहुल, मुस्तक़ीम उर्फ़ मोटा, रहमान नंबरदार, अहमुद्दीन, खुर्शीद सरपंच, इक़बाल, आक़ूब, खेराती, आलम, महक़त, अकबर, इलियास, मुस्ताक उर्फ़ केंडा, अज़हरुद्दीन, ज़ावेद, बदलू आदि शामिल थे। 

उधर नूंह के गाँव शाहपुर नंगली में भी कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को जन समर्थन मिला। बड़े जोरदार तरीके से उनका स्वागत किया गया जिसमें युवा, बुजुर्ग, महिलाएं शामिल थी। समर्थन देने वालों में 

हाजी नुसरत एक्स सरपंच, शकील गल्लड़, अब्दुल मन्नान, पिरोजा, शोयब वकील, ज़ाकिर, हाजी अब्दुल, उमर दीन, हाजी नब्बू, यूसुफ, रहमान, साकिर, हाजी हकमुद्दीन, जानू, हारून, मुबीन, दाऊद, शकील, नूरू, शहीद, आस मोहम्मद, आसिक़ इलाही, कमाल, हाजी कमाल, अरशद, नसरू, आसिफ, नियाज़ मोहम्मद एडवोकेट, असगर, संजय, चंद्र, रोशन आदि मौजूद थे।

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी ने दस सालों में नूंह को काफी पीछे कर दिया है क्योंकि विकास की परियोजनाओं से इलाका महरूम रखा गया है। कांग्रेस की मंजूरशुदा परियोजनाएं बीजेपी सरकार ने लटका दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर पूरे नूंह जिले में विकास की रफ्तार को तेज गति दी जाएगी। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मूल भूत सुविधाओं, खेल सुविधाएं, उपलब्ध कराने का काम किया जाएगा। सिंचाई सुविधाएं भी दुरूस्त की जाएंगी। 

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि इनेलो और बीजेपी दोनों के प्रत्याशी पूरे पांच सालों में नूंह के लोगों के बीच में नहीं थे। एक दूसरे हल्के में थे तो दूसरे सिर्फ निजी स्वार्थों के लिए बीजेपी में थे और आज भी उनके पिता बीजेपी में हैं। 

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि नूंह जिले के लिए बीते दस साल खराब रहे हैं, एक तो विकास नहीं हुआ दूसरा स्थानीय भाईचारे को भी निशाना बनाया गया। बीजेपी सरकार और प्रशासन कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल साबित रहे थे।

आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी के नेता के बेटे इनैलो के प्रत्याशी हैं ये तथ्य साफ सबूत है कि बीजेपी और इनेलो मिले हुए हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि जनता जागरूक है और इनकी जमानत जब्त करने जा रही है। 

आफताब अहमद ने कांग्रेस को समर्थन देने वाले लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि इलाके के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *