ढोलक बजाते निक, प्यार बरसातीं प्रियंका चोपड़ा

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई। प्रियंका चोपड़ा फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनके आलीशान घर को लेकर खूब खबरें आईं, जोकि उन्हें सीलन और फफूंद के कारण छोड़ना पड़ा। खैर। वो इन दिनों फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में कहीं निक जोनस ढोलक बजा रहे हैं तो कहीं प्रियंका के भाई जीजा के माथे पर तिलक लगा रहे हैं। प्रियंका पति पर प्यार बरसाती भी नजर आईं।

Priyanka Chopra और निक जोनस ने जोधपुर के उमैद भन पैलेस में 1 दिसंबर 2018 को दो रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

प्रियंका के भाई ने किया जीजू का वेलकम

image.png

सलवार-सूट और कुर्ता-पायजामा पहने प्रियंका और निक ने विधि-विधान से पूजा भी की। दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ है और हाथ में गेंदे के फूल के साथ अक्षत और 500 रुपये के नोट रखे हुए हैं।

घर पर आए थे रिश्तेदार

image.png

शादी से पहले प्रियंका के घर पर रस्म हुई। उनके भाई सिद्धार्थ ने माथे पर तिलक लगाते हुए जीजू निक का घर में वेलकम किया। इस फोटो में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और अन्य रिश्तेदार भी नजर आ रही हैं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *