राष्ट्रीय कला उत्सव – सराय ख्वाजा टीम का भोपाल में राष्ट्रीय कला उत्सव में सराहनीय प्रदर्शन
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा फरीदाबाद की वरिष्ठ वर्ग की टीम ने राष्ट्रीय कला उत्सव में वरिष्ठ वर्ग के सामूहिक नृत्य में भोपाल के एन सी ई आर टी के रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन में सराहनीय प्रदर्शन किया। सराय ख्वाजा फरीदाबाद विद्यालय के प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने बताया कि विद्यालय की पांच छात्राएं जिन में कक्षा बारहवीं की चांदनी और भूमिका तथा कक्षा ग्यारहवीं करिश्मा, राखी और नेहा की टीम ने भोपाल के एन सी ई आर टी के रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन के सभागार में देश भर से आई टीमों और दर्शकों के समक्ष अद्भुत प्रस्तुति दी। सराय ख्वाजा विद्यालय की टीम ने हरियाणवी लोक गीत भरतार ना मिला … टोकणी पीतल की… पर सामूहिक नृत्य प्रस्तुत कर भावविभोर कर दिया। प्रतियोगिता का परिणाम कल दिनांक सात जनवरी को प्राप्त होगा। प्राचार्य मनचंदा ने कहा कि हरियाणा कला उत्सव के राज्य स्तरीय कॉम्पिटिशन में भी इसी लोकगीत पर सामूहिक नृत्य में विद्यालय की टीम ने प्रस्तुति दे कर प्रथम स्थान प्राप्त कर राष्ट्रीय कला उत्सव में जाने का सुअवसर प्राप्त किया था। विद्यालय की सभी पांचों छात्राएं कल भोपाल से वापस आएंगी। प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा, टीम इंचार्ज प्राध्यापिका ज्योति, पूर्व इंचार्ज प्राध्यापिका मुक्ता, अध्यापिका शालिनी तथा सभी अध्यापकों और स्टाफ सदस्यों ने कला उत्सव में वरिष्ठ वर्ग में सामूहिक नृत्य में विद्यालय की पांच जूनियर रेडक्रॉस सदस्य छात्राओं के प्रतिभागिता करने पर प्रसन्नता व्यक्त की। संपूर्ण विद्यालय परिवार ने सराय ख्वाजा विद्यालय फरीदाबाद टीम के नेशनल लेवल कला उत्सव के लिए भोपाल के एन सी ई आर टी के रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन और पी एस एस सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ वोकेशनल एजुकेशन में प्रतिभागिता करने पर बधाई देते हुए उत्साहवर्धन किया। सराय ख्वाजा की टीम कल हजरत निजामुद्दीन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हरियाणा राज्य के कॉर्डिनेटर एवं इवेंट हेड अध्यापिका शालू ग्रोवर एवं अन्य अध्यापकों के साथ पहुंचेगी तथा निजामुद्दीन स्टेशन से विद्यालय तक अध्यापिका शालिनी के साथ आएंगी। प्राचार्य मनचंदा ने अध्यापिका शालिनी, चांदनी, भूमिका, करिश्मा, राखी और नेहा का आभार व्यक्त करते हुए विद्यालय की इस सफलता का श्रेय सभी को देते हुए धन्यवाद प्रकट किया।